उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की में सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

By

Published : Apr 9, 2023, 3:24 PM IST

रुड़की के झबरेड़ा थाना क्षेत्र में दो दोस्त बाइक सवार होकर कहीं जा रहे थे. तभी बाइक चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और मोटरसाइकिल सीधा बिजली के खंभे से जा टकरा गया. आनन-फानन में घायलों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़की: झबरेड़ा थाना क्षेत्र में हुए रोड एक्सीडेंट में दो दोस्तों की जान चली गई. हादसे के बाद घटनास्थल पर बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई. लोगों ने घटना की सूचना रुड़की पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों दोस्तों की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मृतकों के परिजनों को भी घटना जानकारी दे दी. आनन-फानन में परिजन भी पोस्टमॉर्टम हाउस पर पहुंचे हैं, जहां उनका रो-रोकर बुरा हाल है.

जानकारी के मुताबिक झबरेड़ा थाना क्षेत्र के कोटवाल आलमपुर निवासी सुभाष (23 वर्ष) पुत्र रणवीर और जोनी (30 वर्ष) पुत्र महावीर में दोस्ती थी. शनिवार देर शाम को दोनों ही बाइक पर सवार होकर इकबालपुर के लिए किसी काम से निकले थे. इस दौरान बाइक जोनी चला रहा था, जैसे ही दोनों बाइक से झबरेड़ा थाना क्षेत्र के ही साबतवाली गांव के पास पहुंचे तो, इनकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई. जिसके बाद अनियंत्रित बाइक सड़क किनारे लगे बिजली पोल से टकरा गई.
ये भी पढ़ें:हल्द्वानी में नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास, असफल रहने पर तेजाब डालने की धमकी

वहीं, टक्कर लगने पर सुभाष और जोनी दोनों नीचे गिर गए. एक्सीडेंट होने पर आसपास के लोग और राहगीर मौके पर पहुंचे. राहगीरों ने आनन-फानन में घटना की जानकारी रुड़की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस शीघ्र मौके पर पहुंची. इसके बाद पुलिस ने 108 की मदद से दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने सुभाष और जोनी को मृत घोषित कर दिया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने सुभाष और जोनी की लाश को पोस्टमॉर्टम हाउस भेज दिया. साथ ही पुलिस ने दोनों मृतकों के परिवार वालों को घटना की जानकारी दे दी. दोनों दोस्तों की मौत की सूचना मिलते ही दोनों परिवार में कोहराम मच गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details