उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर में सड़क हादसे में कैंटर चालक घायल, हायर सेंटर रेफर

By

Published : Jun 18, 2022, 1:25 PM IST

लक्सर के पीपली गांव के पास पथरी नदी के पुल के समीप एक ट्रक और कैंटर (truck and canter accident) की भिड़ंत हो गई. हादसे में कैंटर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को प्राथमिक उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया. उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

truck and canter accident in laksar
लक्सर में सड़क हादसा.

लक्सर: हरिद्वार लक्सर रोड (Haridwar Laksar Road) पर पीपली गांव के पास पथरी नदी के पुल के समीप एक ट्रक और कैंटर (truck and canter accident) की जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में कैंटर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे प्राथमिक उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया, उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

मौके पर पहुंचे लक्सर कोतवाली एसएसआई अंकुर शर्मा ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि पीपली गांव के पास पथरी नदी के पुल पर दो वाहनों की आपस में भिड़ंत हो गई है. सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंची और घायल कैंटर चालक को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

पढ़ें-टिहरी में बोलेरो के ऊपर गिरा बोल्डर, दो घायल

ग्रामीण ने बताया कि कैंटर वाहन सुल्तानपुर की ओर से आ रहा था और ट्रक लक्सर की ओर से आ रहा था. वहीं दोनों वाहनों की पथरी नदी के पुल के समीप आमने-सामने से टक्कर हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details