उत्तराखंड

uttarakhand

ट्रांसपोर्ट कर्मियों ने गाड़ी से डीजल चुराते दो लोगों को पकड़ा, पिटाई करके पुलिस को सौंपा

By

Published : Nov 10, 2022, 7:21 AM IST

हरिद्वार पुलिस ने वाहनों से बैटरी और तेल चोरी करने वाले दो शातिरों को पकड़ा है. ये लोग कई दिन से चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे. बुधवार रात ट्रांसपोर्ट कर्मचारियों ने इन आरोपियों को वाहनों से तेल चुराते रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद इनकी पहले जमकर धुनाई की गई. फिर पुलिस को सौंप दिया गया. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.

Haridwar theft
हरिद्वार चोरी

हरिद्वार: सिडकुल थाना क्षेत्र में पिछले कई दिनों से अज्ञात चोर जहां दोपहिया वाहनों से बैटरी चोरी करने की वारदातों को अंजाम दे रहे थे, वहीं कई वाहनों से तेल भी लगातार चोरी हो रहा था. इन चोरों को पकड़ने में सभी लोग अभी तक नाकाम थे. बुधवार देर रात ट्रांसपोर्ट कंपनी के कर्मचारियों ने 2 शातिर चोरों को एक वाहन से डीजल चोरी करते रंगे हाथों धर दबोचा. पहले तो इन लोगों की मौके पर ही जमकर पिटाई की गई, उसके बाद सिडकुल थाना पुलिस को सौंप दिया गया. पुलिस पकड़े गए दोनों आरोपियों से पूछताछ करने में लगी हुई है.

सिडकुल थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात ट्रांसपोर्ट कंपनी के कर्मचारियों ने संधू मार्केट के पास खड़े ट्रकों से डीजल चोरी करते दो लोगों को रंगे हाथों धर दबोचा. बताया जा रहा है कि लोगों ने इन दोनों की मौके पर ही पहले तो जमकर पिटाई की, फिर सिडकुल थाने लेकर आए. पूछताछ में पता चला है कि योगेंद्र निवासी बिजनौर उत्तर प्रदेश और गुरप्रीत सिंह निवासी बैरियर नंबर 6 रानीपुर का रहने वाला है.
ये भी पढ़ें:हरिद्वार: मायापुर चौकी के पास स्थित लॉज में चोरी, CCTV में कैद हुआ चोर

थानाध्यक्ष सिडकुल प्रमोद उनियाल ने बताया कि पूर्व में भी इस तरह की शिकायतें सामने आ रही थी, जिसमें अज्ञात चोर लोगों के वाहनों से न केवल बैटरी चोरी कर रहे थे, बल्कि गाड़ियों से तेल भी साफ कर रहे थे. पुलिस को इन शातिर चोरों की काफी दिन से तलाश थी. आज लोगों द्वारा पकड़कर इन दोनों को सिडकुल थाने लाया गया है. पकड़े गए शातिरों से पूर्व में की गई सभी चोरियों के बारे में पूछताछ की जा रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि पूछताछ के बाद ही इनका संबंधित धाराओं में चालान किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details