उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार: बाजारों में दिख रही रौनक, व्यापारियों ने की 'वोकल फॉर लोकल' अपनाने की अपील

By

Published : Nov 1, 2021, 4:17 PM IST

तीन दिन बाद दीपावली है, ऐसे में हरिद्वार के बाजार सज चुके हैं. कोरोना के कारण लगभग डेढ़ साल से व्यापारी खासा नुकसान झेल रहे थे, जिनको अब इस त्योहार से बहुत उम्मीदें हैं. ऐसे में इस बार व्यापारी सभी से पीएम मोदी के 'वोकल फॉर लोकल' को अपनाने की अपील कर रहे हैं.

Diwali 2021
Diwali 2021

हरिद्वार:धर्मनगरी हरिद्वार में इन दिनों दीपावली को लेकर बाजारों में रौनक देखने को मिल रही है. कोरोना के कारण लगभग डेढ़ साल से खासा नुकसान झेल व्यापारियों को इस त्योहार से काफी उम्मीदें हैं. ऐसे में हरिद्वार के व्यापारियों ने सभी नगरवासियों से 'वोकल फॉर लोकल' को अपनाने की अपील की है और स्थानीय व्यापारियों से खरीदारी करने की मांग की है.

हरिद्वार के व्यापारी नेता डॉ. विशाल गर्ग का कहना है कि दो साल के बाद व्यापार अब धीरे-धीरे पटरी लौट रहा है. ऐसे में व्यापारियों को इस दीपावली और धनतेरस से काफी उम्मीदें हैं. बाजारों में रौनक देखने को मिल रही है. ऐसे में डॉ. विशाल गर्ग ने सभी से ऑनलाइन खरीदारी ना करने और स्थानीय व्यापारियों से सामान लेने की मांग की है.

व्यापारियों ने की 'वोकल फॉर लोकल' अपनाने की अपील.

वहीं, व्यापारी नेता सुनील अरोड़ा ने कहा कि इस त्योहारी सीजन को व्यापारी बहुत उम्मीदों के साथ देख रहा है, लेकिन कोविड से त्रस्त लोगों के पास पैसा ना होने के कारण इस दीवाली बाजारों में वह रौनक नहीं है, जो होनी चाहिए थी. हालांकि, फिर भी व्यापारियों को उम्मीद है.

पढ़ें- PM मोदी के दौरे से ठीक पहले केदारधाम में 'बवाल', तीर्थ पुरोहितों ने BJP नेताओं की एंट्री बैन की

व्यापारी नेता सुनील प्रजापति कहते हैं कि लगभग दो साल से व्यापारियों के पास कोई काम नहीं था. इस बार त्योहारी सीजन से उन्हें बहुत आशाएं हैं. उन्होंने भी अपील की है कि लोग ऑनलाइन खरीदारी ना करते हुए अपने क्षेत्र के व्यापारी से ही खरीदारी करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details