उत्तराखंड

uttarakhand

घर में ताला लगाकर देहरादून गया था परिवार, बेटी की शादी के लिए रखी नकदी-जेवरात चोरों ने उड़ाए

By

Published : Aug 20, 2021, 3:52 PM IST

Updated : Sep 17, 2021, 4:23 PM IST

रुड़की का एक परिवार देहरादून गया था. घर पर लॉक लगाकर गए थे. लेकिन चोरों को उनके लगाए लॉक रोक नहीं सके. परिवार वालों की गैरमौजूदगी का फायदा उठाते हुए चोरों ने लाखों की नकदी और जेवरात चुरा लिए.

roorkee
चोरों ने उड़ा लिए जेवरात और नकदी

रुड़की:अज्ञात चोरों ने एक मकान का ताला तोड़कर लाखों रुपए की नकदी और जेवरात पर हाथ साफ किया है. चोरी की तहरीर पुलिस को प्राप्त हो गई है. पीड़ित ने पुलिस से चोरों के खिलाफ जल्द कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं, पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही चोरों की तलाश की जा रही है.

दरअसल, झबरेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव खाताखेड़ी के रहने वाले कामिल परिवार के साथ एक महीने के लिए देहरादून गए हुए थे. इसी बीच कुछ कुछ अज्ञात चोरों ने उनके मकान का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. बीते दिन जब कामिल अपने परिवार के साथ वापस घर लौटे तो उन्होंने देखा कि उनके घर का ताला टूटा हुआ है. ये देखते ही कामिल के होश उड़ गए. जब वो घर के भीतर गए तो उन्होंने देखा कि घर में रखा सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था.

चोरों ने उड़ा लिए जेवरात और नकदी

ये भी पढ़ें:सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: दिल्ली-यूपी से लड़कियों को डिमांड पर बुलाते थे, सरगना सहित 5 अरेस्ट

वहीं, पीड़ित ने बताया कि उन्होंने बेटी की शादी के लिए जेवरात भी खरीद कर रखे थे. चोरों ने उन पर भी हाथ साफ किया है. इसके अलावा 1 लाख रुपए की नकदी भी चुरा ले गए. पीड़ित ने अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर मामले में जल्द कार्रवाई की मांग की है.

Last Updated : Sep 17, 2021, 4:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details