उत्तराखंड

uttarakhand

Haridwar Temple Theft Case: चोरों ने भगवान को भी नहीं बख्शा, सुप्रसिद्ध दरिद्र भंजन महादेव मंदिर में चोरी

By

Published : Feb 22, 2023, 2:48 PM IST

Updated : Feb 22, 2023, 3:47 PM IST

हरिद्वार में चोरों का आतंक दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. आलम यह है कि अब चोर भगवान को भी नहीं बख्श रहे हैं. ताजा मामला कनखल थाना क्षेत्र का है. जहां चोरों ने सुप्रसिद्ध दरिद्र भंजन महादेव मंदिर में चोरी की घटना अंजाम दिया. चोरों ने मंदिर की अलमारियों के ताले तोड़कर नकदी और अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

दरिद्र भंजन महादेव मंदिर में चोरी

हरिद्वार: धर्मनगरी हरिद्वार के कनखल राजघाट में स्थित दरिद्र भंजन महादेव मंदिर में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. मंगलवार देर रात अज्ञात चोरों ने मंदिर का ताला तोड़ते हुए न सिर्फ चोरी की. बल्कि, मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी घुमा दिया, ताकि उनकी करतूत रिकॉर्ड न हो सके.

कनखल थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह श्मशान घाट कनखल स्थित दरिद्र भंजन महादेव के मुख्य पुजारी कृष्ण कुमार शर्मा ने पुलिस को सूचना दी कि मंदिर में रात में किसी समय अज्ञात चोरों ने धावा बोल चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया है. सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की तो पता चला कि चोरों ने सबसे पहले मंदिर के दरवाजे पर लगे ताले को तोड़ा.
ये भी पढ़ें:Haridwar Saint Fight: निर्मल अखाड़े के संतों में चली तलवारें, VIDEO वायरल

जिसके बाद चोर अंदर घुसे और उन्होंने बड़ी ही तसल्ली से अंदर लगी अलमारियों के ताले और लॉकर तोड़ वहां रखी नकदी और अन्य सामान उड़ा लिए. इसके साथ ही चोरों ने मंदिर में लगे टीवी उड़ाने के अलावा वहां लगे सीसीटीवी कैमरों के मुंह भी घुमा दिए, ताकि उनकी पहचान न हो सके.

चोर जाते समय भगवान शंकर के ऊपर लगे चांदी के छत्र भी चुरा ले गए मंदिर के मुख्य पुजारी कृष्ण कुमार शर्मा ने बताया कि इलाके में चोरों ने आतंक मचाया हुआ है. नशेड़ी अपने नशे की लत को पूरा करने के लिए आए दिन इधर-उधर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, मंदिर से भी ऐसे ही लोग शायद सामान चोरी कर गए इस संबंध में पुलिस को शिकायत दे दी गई है.

Last Updated : Feb 22, 2023, 3:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details