उत्तराखंड

uttarakhand

Laksar Murder Case: प्रेम प्रसंग में किशोर की हत्या, मकान की खुदाई करने पर मिला शव

By

Published : Mar 12, 2023, 10:29 PM IST

लक्सर कोतवाली क्षेत्र में प्रेम प्रसंग मामले में किशोर की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तब जाकर मामले का खुलासा हुआ. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर शव को एक मकान के गड्ढे से बरामद किया है.

Etv Bharat
प्रेम प्रसंग में किशोर की हत्या

लक्सर:हरिद्वार जिले के लक्सर कोतवाली क्षेत्र के ढाढेकी गांव में 17 वर्षीय किशोर की हत्या का मामला सामने आया है. किशोर की हत्या के बाद से गांव में सनसनी फैल गई है. मौके पर पहुंची पुलिस शव का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही हत्या की जांच में जुट गई है. पुलिस गांव के ही कुछ लोगों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो, मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा निकला.

लक्सर कोतवाली क्षेत्र स्थित ढाढेकी गांव में किशोर की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसमें मामला प्रेम प्रंसग का सामने आया. हिरासत में लिए गए लोगों की निशानदेही पर गांव के बाहर स्थित एक मकान में खुदाई की गई. जिसमें किशोर का सड़ा गला शव गड्ढे से बरामद हुआ. बेटे का शव मिलने से परिजनों को गहरा सदमा लगा है. सुरक्षा के मद्देनजर खुदाई के दौरान गांव में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई थी.
ये भी पढ़ें:Pithoragarh: 9 दिनों तक भूखे प्यासे जंगलों में भटकता रहा शख्स, पुलिस ने बचाया

मृतक किशोर का नाम कुलवीर (17 वर्ष) है, जो ढाढेकी का ही निवासी है. बता दें कि कुलवीर 6 फरवरी की रात से लापता था. परिजनों की तहरीर पर पुलिस किशोर की गुमशुदगी दर्ज कर मामले की जांच में जुटी थी. लक्सर के सीओ मनोज कुमार ठाकुर ने कहा हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ चल रही है. किशोर की हत्या के पीछे का कारण क्या है, इसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details