उत्तराखंड

uttarakhand

मंगलौर में सटोरिए को पकड़ने गई पुलिस के साथ हाथापाई, वीडियो वायरल

By

Published : Apr 15, 2023, 5:24 PM IST

मंगलौर में देर रात पुलिस के साथ हाथापाई का मामला का सामने आया है. इस हाथापाई में लोग पुलिस के चंगुल से सटोरिए को छुड़ा ले गये. अब हाथापाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Etv Bharat
मंगलौर में सटोरिए को पकड़ने गई पुलिस के साथ हाथापाई

सटोरिए को पकड़ने गई पुलिस के साथ हाथापाई

रुड़की: मंगलौर में गुरुवार देर रात सटोरियों को पकड़ने गई पुलिस टीम के साथ कुछ लोगों ने हाथापाई कर दी. इस दौरान ये लोग हिरासत में लिए गए सटोरियों को भी छुड़ा ले गये. इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया गया. इसके बाद अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कुछ लोग पुलिस के साथ धक्का-मुक्की और बहसबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.

बता दें गुरुवार रात करीब एक बजे मंगलौर चौकी पुलिस को सूचना मिली थी कि कस्बे के किला मोहल्ले में एक युवक सट्टा लगवा रहा है. सूचना पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताए गए ठिकाने पर छापा मारा. पुलिस ने जैसे ही सट्टा लगवा रहे सटोरिये को हिरासत में लिया तो उसके परिजनों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर-शराबे की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गये.
पढे़ं-'दृष्टि' पत्र से तैयार होगी लोकसभा चुनाव की जमीन!, पार्टी को मजबूत करने में जुटी धामी सरकार

पुलिस ने जैसे ही पकड़े गए सटोरिए को गाड़ी में बैठाकर ले जाने का प्रयास किया तो भीड़ में से कुछ लोगों ने सटोरिये को पुलिस के चंगुल से छुड़ा लिया. इस दौरान पुलिस के साथ धक्का-मुक्की और बहस भी हुई. वहीं, भीड़ में मौजूद किसी व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ तौर से दिखाई दे रहा है कि कुछ लोग पुलिस के साथ धक्का-मुक्की और बहस कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details