उत्तराखंड

uttarakhand

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष ने संतों को दिखाई 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म, कांग्रेस को सुनाई खरी-खोटी

By

Published : Apr 6, 2022, 8:43 PM IST

Updated : Apr 6, 2022, 8:58 PM IST

हरिद्वार में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत रविंद्र पुरी ने संतों के साथ द कश्मीर फाइल्स फिल्म देखी. जिसके बाद उन्होंने कश्मीर के हालात के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है. साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस देशभर में अपनी पकड़ खो रही है, जिसका मुख्य कारण कश्मीर है.

Akhara Parishad President saw Kashmir Files
अखाड़ा परिषद अध्यक्ष ने संतो को दिखाई 'कश्मीर फाइल्स'

हरिद्वार: 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म को लेकर सियासत अभी भी खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. कश्मीरी पंडितों के साथ हुए उत्पीड़न पर बनी इस फिल्म की इन दिनों हर तरफ चर्चा है. इस फिल्म को देखने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ रही हैं. इसी कड़ी में हरिद्वार में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत रविंद्र पुरी ने निरंजनी अखाड़े के संतों और अपने अनुयायियों के साथ 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म देखी.

हरिद्वार के चित्रा टॉकीज में 'कश्मीर फाइल्स' फिल्म देखने पहुंचे रविंद्र पुरी ने कहा आज संत पहली बार कोई फिल्म देखने आए हैं. यह फिल्म नहीं कश्मीर का कड़वा सत्य है. फिल्म देखकर आज सभी संतो की आंखों में आंसू हैं. फिल्म देखकर हम महसूस कर सकते हैं कि आतंकवादियों ने कश्मीर के अंदर हिंदुओं के साथ किस तरह की बर्बरता की है.

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष ने संतो को दिखाई 'कश्मीर फाइल्स'

ये भी पढ़ें:दिल्ली दौरे के बाद CM धामी लौटे देहरादून, बोले- जल्द धरातल पर दिखेगा काम

उन्होंने कहा अगर हमें अपने धर्म को बचाना है तो सभी हिन्दुओं को एक होना होगा. आज कश्मीर से निकला हिन्दू देश के अलग-अलग शहरों में बसने को मजबूर हैं. आज फिल्म को देखकर कश्मीर की स्थिति पर कुछ भी कहते नहीं बन रहा है. क्योंकि कश्मीर के हालात के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है. उन्होंने कहा आज अगर कांग्रेस देश में अपनी पकड़ खो रही है तो उसका मुख्य कारण कश्मीर ही है.

Last Updated : Apr 6, 2022, 8:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details