उत्तराखंड

uttarakhand

साध्वी प्राची ने कांग्रेस पर लगाया लव जिहाद बढ़ाने का आरोप, हिंदू सगंठनों के साथ किया प्रदर्शन

By

Published : Nov 1, 2020, 2:49 PM IST

विश्व हिंदू परिषद की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची ने हिंदू संगठनों के साथ निकिता हत्याकांड को लेकर विरोध-प्रदर्शन किया. वहीं, साध्वी प्राची ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए लव जिहाद का जिम्मेदार ठहराया है.

haridwar news
विरोध-प्रदर्शन

हरिद्वारःनिकिता हत्याकांड को लेकर पूरे देश में उबाल है. हर कोई निकिता के हत्यारों को कड़ी सजा देने की मांग कर रहा है. इस मामले को लव जिहाद से भी जोड़ा जा रहा है. क्योंकि, निकिता के परिजनों ने आरोपियों पर अपनी बेटी को धर्म परिवर्तन कराने और धमकाने का आरोप लगाया था. इसी कड़ी में बीएचपी की फायर ब्रांड नेत्री साध्वी प्राची और हिंदू संगठनों ने हरिद्वार में जोरदार विरोध-प्रदर्शन किया. साथ ही सरकार से धर्म परिवर्तन कराने वालों के खिलाफ सख्त कानून बनाने की मांग की. वहीं, साध्वी प्राची ने लव जिहाद को लेकर कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

हरिद्वार में निकिता हत्याकांड को लेकर जोरदार विरोध-प्रदर्शन.

साध्वी प्राची ने हरिद्वार चंद्राचार्य चौक पर हिंदू संगठनों के साथ प्रदर्शन कर आरोपियों को जल्द कड़ी सजा देने की मांग की. इस दौरान साध्वी प्राची ने कहा कि देश में लव जिहाद चरम पर है. लव जिहाद में लड़कियों को बहला-फुसलाकर धर्म परिवर्तन कराया जा रहा है. अगर कोई लड़की नहीं मानती तो उसे मौत के घाट उतार दिया जा रहा है. इसलिए निकिता जैसी अन्य लड़कियां इसका शिकार न बने, इसके लिए सरकार को कड़ा कानून बनाना चाहिए.

साध्वी ने लव जिहाद के लिए कांग्रेस को ठहराया जिम्मेदार.

ये भी पढ़ेंःनिकिता हत्याकांड : महापंचायत के बाद हिंसक प्रदर्शन

साध्वी प्राची ने लव जिहाद को लेकर कांग्रेस पर भी तीखा हमला किया. साध्वी प्राची ने राहुल और प्रियंका गांधी का नाम लिए बिना ही कहा कि कांग्रेस के बंटी और बबली हाथरस पहुंच जाते हैं. उन्हें बल्लभगढ़ दिखाई नहीं देता है. उन्होंने कांग्रेस पर लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details