उत्तराखंड

uttarakhand

नशीली दवाइयों के साथ डी फार्मा छात्र सहित दो गिरफ्तार, लक्सर पुलिस ने देसी शराब के साथ एक को पकड़ा

By

Published : Mar 28, 2023, 8:21 PM IST

एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स और सिविल लाइन पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए नशीली गोली और कैप्सूल के साथ डी फार्मा छात्र सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं, लक्सर पुलिस ने तीन पेटी देसी शराब के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़की: स्पेशल स्टाक फोर्स की एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स की टीम ने सिविल लाइन पुलिस के साथ मिलकर नशे की बड़ी खेप पकड़ी है. इस दौरान टीम ने नशे की 75 हजार की नशीली गोली और कैप्सूल के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में एक उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में डी फार्मा का छात्र है.

गौरतलब है कि एसटीएफ को सूचना मिली कि रुड़की में बड़े पैमाने पर नशे की एक खेप आई है. एसटीएफ एसएसपी आयुष अग्रवाल ने उप निरीक्षक विकास रावत के नेतृत्व में एक टीम को रुड़की भेजा. इस दौरान एसटीएफ टीम ने सिविल लाइन कोतवाली पुलिस के साथ मिलकर घेराबंदी करते हुए कलियर मार्ग पर छापेमारी करते हुए साहिब ए आलम निवासी ग्राम रहमतपुर, थाना जनपद मुरादाबाद और उसके एक साथी जुबेर को गिरफ्तार किया.

आरोपी साहिब ए आलम उप्र के अमरोहा जिले के एक कॉलेज से डी फार्मा की पढ़ाई कर रहा है. आरोपियों के पास से एलप्राजोल और ट्रामाडोल की करीब 75 हजार गोली और कैप्सूल बरामद हुए है. आरोपी यह खेप कहां से लेकर आए थे, इस बारे में छानबीन की जा रही है. आरोपियों को यह खेप रुड़की के अलावा कलियर सहित कई अन्य स्थानों पर देनी थी. अब पुलिस इस खेप की डिलीवरी लेने वाले आरोपियों की तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी इस खेप को उप्र से ही लेकर रुड़की में आए थे.
ये भी पढ़ें:UKPSC Paper Leak: पांचों आरोपियों की संपत्ति जब्त करने की तैयारी, DM को भेजी गई रिपोर्ट

वहीं, लक्सर कोतवाली पुलिस ने भीकमपुर चौकी पुलिस क्षेत्र से अवैध खनन में संलिप्त एक ट्रैक्टर ट्रॉली को सीज किया है. जबकि खनन माफिया रात के अंधेरे का फायदा उठाकर पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहे. वहीं दूसरी ओर पुलिस ने एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. जिसके कब्जे से देसी शराब की 3 पेटियां भी बरामद हुई है.

पुलिस ने शराब तस्कर के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश कर किया. आरोपी के कब्जे से देसी शराब की 3 पेटियां भी बरामद हुई है.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details