उत्तराखंड

uttarakhand

Roorkee Minor Rape Case: कलयुगी पिता ने नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म, मां की तहरीर पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Feb 1, 2023, 7:33 PM IST

रुड़की में बाप-बेटी का कलंकित करने वाला मामला सामने आया है. पिरान कलियर थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गया. मामले में पीड़िता की मां ने मुकदमा दर्ज कराया. जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़की: पिरान कलियर थाना क्षेत्र से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आयी है. जहां एक कलयुगी पिता ने अपनी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया. पीड़िता की मां ने अपने पति के खिलाफ कलियर थाना में मुकदमा दर्ज कराया. जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, पुलिस अब आरोपी को न्यायालय में पेश करने की तैयारी कर रही है.

दरअसल पीड़िता की मां ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि सोमवार को उसके पति ने नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया और घटना के बाद मौके से फरार हो गया. महिला ने बताया कि उस समय वह घर से बाहर गई हुई थी और बाकी बच्चे भी घर से बाहर ही थे. जब महिला वापस लौटी तो उसने देखा कि बच्ची डरी सहमी बैठी है. मां के पूछने पर पीड़िता ने आपबीती बताई.
ये भी पढ़ें:Fake Mark Sheet: 10वीं और 12वीं फर्जी मार्कशीट बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, मास्टरमाइंड की तलाश में पुलिस

जिसके बाद महिला ने थाना पिरान कलियर में अपने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए उच्चाधिकारी ने अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया. जिसके बाद टीम ने आरोपी पिता को रुड़की स्थित होटल मूनलाइट के पीछे मेंहवड़ पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया.

वहीं पुलिस आरोपी से पूछताछ के उसे न्यायालय में पेश करने की तैयारी कर रही है. कलियर थानाध्यक्ष जहांगीर अली ने कहा बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी पिता को मेंहवड़ पुल के पास से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details