उत्तराखंड

uttarakhand

कांग्रेस ने सेना और देवभूमि के बेटे जनरल रावत का किया अपमान, जनता धूल चटाएगी: निशंक

By

Published : Feb 1, 2022, 9:21 PM IST

Updated : Feb 1, 2022, 10:05 PM IST

उत्तराखंड की हरिद्वार लोकसभा सीट से सांसद और पूर्व सीएम रमेश पोखरियाल निशंक ने मंगलवार को हरिद्वार ग्रामीण सीट पर बीजेपी प्रत्याशी और कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद के लिए प्रचार-प्रसार किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और हरीश रावत पर भी निशाना साधा.

Ramesh Pokhriyal Nishank
निशंक का तंज

हरिद्वार: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं. बीजेपी ने दोबारा से सत्ता पर काबिज होने के लिए अपनी पूरा ताकत झोंक दी है. हरिद्वार सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक भी चुनावी मैदान में उतर चुके हैं. वे हरिद्वार में बीजेपी प्रत्याशियों के लिए प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. मंगलवार को चुनावी कैंपेन के दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर दिवंगत सीडीएस बिपिन सिंह रावत और सेना का अपमान करने का आरोप लगाया है. निशंक के निशाने पर कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम हरीश रावत भी थे.

निशंक ने कहा कि देवभूमि के पुत्र की शहादत को भूलने वाली कांग्रेस को धूल चटानी है. जनरल बिपिन रावत ने सर्जिकल स्ट्राइक करने के साथ देश के खिलाफ आंख उठाने वालों को सबक सिखाने का काम किया था. लेकिन कांग्रेस के नेताओं ने उन्हें गाली देकर अपमानित किया था. वो अपमान केवल जनरल साहब का नहीं था, बल्कि देश और राष्ट्र भक्ति का अपमान था.

रमेश पोखरियाल निशंक का कांग्रेस पर निशाना.

पढ़ें-पूर्व सीएम त्रिवेंद्र बोले- उत्तराखंड में हारे तो प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक पर फूटेगा ठीकरा

निशंक ने कहा कि देश और प्रदेश में एक बार फिर से बीजेपी की सरकार लानी है. इसलिए एक-एक वोट कमल के फूल पर ही देना है. हरीश रावत को लेकर निशंक ने कहा कि उन्होंने खानापूर्ति करने के लिए अपनी बेटी को चुनाव में उतारा है, लेकिन जनता उन्हें कभी स्वीकार नहीं करेंगी.

वहीं हरिद्वार ग्रामीण सीट से बीजेपी प्रत्याशी और कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने कहा कि बीजेपी में प्रत्येक वर्ग का विकास किया है. कांग्रेस नेता केवल चुनाव लड़ने के लिए क्षेत्र में आए हैं, जो बाद में चले जाएंगे. लेकिन बीजेपी के नेता हमेशा बने रहेगे. बीजेपी जनता के दु:ख दर्द में शामिल होकर उसका निवारण करेंगी.

Last Updated : Feb 1, 2022, 10:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details