उत्तराखंड

uttarakhand

PM के परिवारवाद बयान का संत समाज ने किया समर्थन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया सच्चा नेता

By

Published : Aug 15, 2023, 5:03 PM IST

Updated : Aug 16, 2023, 1:45 PM IST

Akhara Parishad President Mahant Ravindra Puri हरिद्वार में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत रवींद्र पुरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परिवारवाद बयान पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने पीएम के परिवारवाद बयान का समर्थन करते हुए उन्हें सच्चा नेता करार दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

PM के परिवारवाद बयान का संत समाज ने किया समर्थन

हरिद्वार:स्वतंत्रता दिवस पर लाल किले से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परिवारवाद पर दिए गए बयान का धर्मनगरी हरिद्वार में साधु संतों ने स्वागत किया है. दरअसल सर्वोच्च संस्था अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत रवींद्र पुरी द्वारा पीएम मोदी के इस बयान को देश के सच्चे नेता होने का प्रमाण बताया गया है.

बता दें कि पीएम मोदी ने लाल किले से विपक्ष के परिवारवाद पर हमला करते हुए पूरे देश को अपना परिवार परिवार बताते हुए कहा कि पार्टियों के परिवारवाद से देश को नुकसान हुआ है. अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत रवींद्र पुरी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री का यह व्यक्तित्व अपने आप में यह दर्शाता है कि उन्होंने देश के लिए जो भी काम किया. वह एक परिवार की मुखिया के नाते किया है. उन्होंने कहा कि पार्टियों के परिवारवाद से अलग देश को अपना परिवार मानने वाला नेता ही देश का सच्चा हितैषी होता है.
ये भी पढ़ें:Independence day 2023 : लाल किले से पीएम मोदी बोले- 2024 में फिर बताऊंगा सरकार की उपलब्धियां

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टीकरण को लोकतंत्र की तीन ऐसी विकृतियां करार दिया, जिनसे देश और समाज का बहुत नुकसान हुआ है. लाल किले से 77वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राष्ट्र को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारे देश की सभी समस्याओं की जड़ भ्रष्टाचार है, जिसने दीमक की तरह देश की सारी व्यवस्था और देश के सामर्थ्य को पूरी तरह नोच लिया है. उन्होंने कहा कि "भ्रष्टाचार से मुक्ति के लिए लड़ाई जारी रहेगी.
ये भी पढ़ें:हरिद्वार जेल में 77वें स्वंत्रता दिवस पर फहराया गया तिरंगा, 5 कैदियों को मिली आजादी

Last Updated : Aug 16, 2023, 1:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details