उत्तराखंड

uttarakhand

पिरान कलियर में पुलिस ने दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया, चोरी की सात बाइकें बरामद

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 8, 2023, 4:51 PM IST

Police arrested two vehicle thieves हरिद्वार पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने दो वाहन चोरों को चोरी का सात बाइकों के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों को आपराधिक इतिहास है, जिसे पुलिस खंगलाने में जुटी हुई है. वहीं आरोपियों के कुछ साथी फरार है, जिनकी पुलिस तलाश में जुटी हुई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़की: हरिद्वार जिले के पिरान कलियर थाने क्षेत्र में पुलिस ने दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास के पुलिस को चोरी की सात बाइकें बरामद हुई है. आरोपियों के अन्य साथी अभी फरार चल रहे है, जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

पुलिस ने बताया कि हरिद्वार जिले में चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है. जिस पर अंकुश लगाने के लिए हरिद्वार एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल ने शहर व देहात क्षेत्रों में पुलिस टीम गठित की थी और चोरों को पकड़ने के लिए विशेष अभियान चलाने को कहा था, जिसमें पिरान कलियर थाना क्षेत्र में पुलिस को कामयाबी मिली.
पढ़ें-प्रेमी पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, थाने तक पहुंची बात, जेल जाने के डर से युवक ने प्रेमिका को किया 'कबूल'

पुलिस ने पिरान कलियर थाने में अलग-अलग जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल कर संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश शुरू की, तभी मेहवड कलां गांव से इमली खेड़ा जाने वाले मार्ग पर पुलिस ने रईस पुत्र वसीम निवासी झोझो वाली मस्जिद और शमशेर पुत्र शमशाद निवासी ग्राम महमूदपुर को चोरी की मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया.

आरोपियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि चोरी की जो बाइक उनके पास से बरामद हुई है, उसे उन्होंने कुछ दिनों पहले ही पलुनी गांव से चुराया था. चोरी की कुछ बाइकें उन्होंने मेहवड़ कलां गांव में रिलायंस टावर के पास छुपा कर रखी हैं, जिसके बाद आरोपियों की निशानदेही पर 6 अन्य बाइकें भी बरामद की गई. पुलिस ने बताया कि वसीम और शमशेर का आपराधिक इतिहास रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details