उत्तराखंड

uttarakhand

बीबी की गंडासे से गर्दन काटने वाला शौहर गिरफ्तार, इस मामूली बात पर हो गया खून सवार

By

Published : Jun 16, 2023, 7:34 PM IST

Updated : Jun 16, 2023, 8:01 PM IST

लक्सर के बुक्कनपुर गांव में बीबी की गंडासे से गर्दन काटने वाला शौहर गिरफ्तार हो गया है. बताया जा रहा है कि खाना खाने को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया था. विवाद इतना बढ़ा कि शौहर ने आपा खो दिया और गंडासे बीबी की गर्दन काट डाली. पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए गन्ने के खेत में छिप गया, लेकिन पुलिस से नहीं बच पाया.

Police Arrest Husband for Wife Murder Case
बीबी की गंडासे से गर्दन काटने वाला शौहर गिरफ्तार

लक्सरःबुक्कनपुर गांव में गंडासे से बीबी की हत्या करने वाले आरोपी शौहर को पुलिस ने दबोच लिया है. पुलिस की मानें तो आरोपी गन्ने के खेत छुपा हुआ था, जो खेतों से निकलकर रुड़की की तरफ भागा. तभी पुलिस की टीम ने बुक्कनपुर तिराहे से दबोच लिया. आरोपी की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल गंडासा और खून से सनी कमीज भी बरामद कर ली है.

बता दें कि बीती रोज यानी 15 मई को पथरी थाना क्षेत्र के बुक्कनपुर गांव में खौफनाक वारदात का मामला सामने आया था. जहां पर एक शौहर ने मामूली कहासुनी होने पर अपनी बीबी का गंडासे से गला काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया था. गिरफ्तारी की डर से आरोप मौके से फरार हो गया था और गन्ने के खेत में छिप गया था. जिसे पथरी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, पथरी थाना क्षेत्र के भुक्कनपुर गांव में सुबह का खाना खाने को लेकर दोनों शौहर और बीबी के बीच कहासुनी हो गई थी. जिस पर मुस्तकीम आपा खो बैठा और गंडासे से आसमा की गर्दन पर वार कर दिया. जिससे उसकी गर्दन कट गई और तड़पते हुए उसकी मौत हो गई. इसके बाद आरोपी मुस्तकीम गिरफ्तारी से बचने के लिए मौके से भाग गया था. मामले में आसमा के भाई ने आरोपी मुस्तकीम के खिलाफ थाने में तहरीर देकर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था.

वहीं, हरिद्वार एसएसपी अजय सिंह ने पथरी थाना पुलिस को जल्द से जल्द आरोपी गिरफ्तारी के निर्देश दिए. जिस पर पथरी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रमेश तनवार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. गठित टीम ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी की तलाश शुरू की. जब रात होने वाली थी तो आरोपी गन्ने के खेत से निकलकर रुड़की की ओर भाग रहा था. तभी टीम ने दबोच लिया. मुस्कीम और आसमा का निकाह 18 साल पहले हुए था. उनके 5 बच्चे भी हैं.
संबंधित खबरें पढ़ेंःलक्सर में दिल दहला देने वाली घटना, शौहर ने बीबी की गर्दन गंडासे से काटी

Last Updated : Jun 16, 2023, 8:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details