उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर में ट्रैक्टर ट्रॉली ने चार युवकों को रौंदा, एक की मौत, तीन घायल

By

Published : Sep 7, 2021, 11:22 AM IST

सुल्तानपुर कुनारी गांव में ट्रैक्टर ट्रॉली ने घर के बाहर बैठे युवकों को रौंद दिया. हादसे में एक युवक की मौत हो गई है, जबकि तीन घायल युवकों का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.

laksar accident
कॉन्सेप्ट इमेज

लक्सर: सुल्तानपुर कुनारी गांव में ट्रैक्टर ट्रॉली ने घर के बाहर बैठे चार युवकों को रौंद दिया. हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है.

सुल्तानपुर चौकी प्रभारी अंकुश शर्मा ने बताया कि सुलतानपुर कुनारी गांव में घर के बाहर बैठे चार युवकों को ट्रैक्टर ट्रॉली ने रौंद दिया. हादसे में चारों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में परिजन चारों को हॉस्पिटल ले गए, जहां एक युवक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. जबकि घायल तीन युवकों का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.

पढ़ें-छात्र तरुण दुर्गापाल सुसाइड मामले में नया मोड़, सांसद के निजी सचिव समेत 4 के खिलाफ FIR

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अंकुश शर्मा ने बताया कि हादसे में वाजिद (22) पुत्र शहीद की मौत हो गई है. वहीं उस्मान(27) पुत्र यामीन, जावेद (22) पुत्र शहीद और अमजद (22) पुत्र जाहिदा घायल हो गए हैं. उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में ले लिया गया है और फरार चालक की तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details