उत्तराखंड

uttarakhand

खन्ना नगर गोलीकांड के फरार आरोपियों की अब खैर नहीं, जारी हुए गैर जमानती वारंट

By

Published : Aug 17, 2022, 1:46 PM IST

खन्ना नगर गोलीकांड में कोतवाली ज्वालापुर पुलिस के हाथ अभी तक कोई बड़ी कामयाबी नहीं लगी है. फरार चल रहे 11 आरोपियों में से एक भी आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका है. हालांकि अब पुलिस ने इन आरोपियों के खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट हासिल कर लिया है.

haridwar
हरिद्वार खन्नानगर गोलीकांड

हरिद्वार: खन्ना नगर गोलीकांड (Haridwar Khanna Nagar shooting ) में कोतवाली ज्वालापुर पुलिस के हाथ अभी तक कोई बड़ी कामयाबी नहीं लगी है. फरार चल रहे 11 आरोपियों में से एक भी आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका है. इनमें से मुख्य पांच आरोपियों के ऊपर इनाम घोषित करने के बाद अब पुलिस ने शिकंजा कंसते (Haridwar Police Action) हुए इन सभी के कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी करा दिए हैं. फरार चल रहे आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम न केवल उत्तराखंड बल्कि आसपास के राज्यों में भी दबिश दे रही है.

खन्ना नगर गोलीकांड में फरार चल रहे भाजपा नेता विष्णु अरोड़ा सहित पांचों इनामी आरोपियों पर कानूनी शिकंजा और कस गया है. एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत के निर्देश पर पुलिस ने विष्णु अरोड़ा, श्रेय शास्त्री, लक्की भदौरिया, कुन्नू पहाड़ी और नोनी पेवल के खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट ले लिए हैं. खन्नानगर बवाल में 4 दिन पहले पुलिस कप्तान ने विष्णु अरोड़ा, श्रेय शास्त्री, लक्की भदौरिया, कुन्नू पहाड़ी और नोनी पेवल की गिरफ्तारी पर 10-10 हजार का इनाम घोषित किया था. एसएसपी ने गैर जमानती वारंट लेने के आदेश दिए.
पढ़ें-खन्ना नगर गोली कांड में फरार पांच आरोपियों पर इनाम घोषित

जिस पर रेल चौकी प्रभारी प्रवीण रावत ने सीजेएम कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया. कोर्ट ने इन सभी आरोपियों के गैर जमानती वारंट जारी कर दिए हैं. जल्द ही गिरफ्तारी नहीं होती है तो पुलिस कुर्की की कार्रवाई भी शुरू करने की तैयारी में है. ज्वालापुर कोतवाली (Haridwar Jwalapur Kotwali ) प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि आरोपियों की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगातार दबिश दे रही हैं. न केवल उत्तराखंड के कई जिले बल्कि उत्तर प्रदेश के भी कई जिलों में पुलिस की टीम जगह-जगह संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. उम्मीद है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details