उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की: विवाहिता की संदिग्ध मौत, परिजनों ने लगाया ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप

By

Published : Mar 20, 2020, 8:41 PM IST

रुड़की में गुरुवार की देर शाम ब्रह्मपुर गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है. वहीं, पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

roorkee
विवाहिता की संदिग्ध मौत

रुड़की:मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के ब्रह्मपुर गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध हालत में गुरुवार देर रात मौत हो गई. विवाहिता की अचानक हुई मौत को लेकर उसके मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही परिजनों के तहरीर पर जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि जनपद हरिद्वार के थाना धनपुरा पथरी क्षेत्र निवासी एक परिवार ने अपनी बेटी की शादी 5 साल पहले मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के ब्रह्मपुर गांव में यूसुफ नामक युवक से की थी. जिसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. विवाहिता के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

विवाहिता की संदिग्ध मौत

मृतक महिला के भाई ने बताया कि उन्होंने 5 साल पहले अपनी बहन आसमा की शादी मंगलौर के ब्रह्मपुर गांव में यूसुफ पुत्र यामीन के साथ साथ की थी. ससुराल पक्ष शुरू से ही उनकी बहन को दहेज के लिए परेशान और मारपीट करते थे. दोनों का एक 3 साल का बेटा भी है. बुधवार को उनको सूचना मिली कि उनकी बेटी की मौत हो गई है.

ये भी पढ़े:रानीखेत के देवलीखेत में झाड़ियों में महिला का शव मिलने से मचा हड़कंप

वहीं, एसपी देहात स्वप्न किशोर ने बताया कि परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. जहां मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में महिला के शव का पंचनामा भरा गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details