उत्तराखंड

uttarakhand

संपत्ति विवाद में भतीजे ने ताऊ के घर के बाहर की फायरिंग, पुलिस ने दो आरोपी को दबोचा

By

Published : Apr 8, 2023, 9:31 PM IST

हरिद्वार पुलिस ने तीर्थ पुरोहित के घर बाहर हुए फायरिंग मामले का खुलासा कर लिया है. मामले में सीसीटीवी कैमरे की जांच करने पर पूरा खुलकर सामने आया. दरअसल संपत्ति विवाद में तीर्थ पुरोहित के भतीजे ने अपने साथी के साथ मिलकर उनके घर के बाहर फायरिंग की थी. मामले में पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हरिद्वार: संपत्ति विवाद में एक भतीजे ने नशे की हालत में अपने साथी के साथ मिलकर ताऊ के घर के बाहर फायरिंग की. घटना शुक्रवार सुबह की बताई जा रही है. ज्वालापुर क्षेत्र के मोहल्ला डांट निवासी तीर्थ पुरोहित के घर के बाहर फायरिंग की आवाज सुनते ही मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई. जिसके बाद तीर्थ पुरोहित के बेटे विनीत ने ज्वालापुर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी खंगाला, जिसमें विनीत के का चचेरा भाई और उसके साथी की करतूत दिखी. मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस की जांच में पता चला कि विनीत के घर के बाहर फायरिंग करने वाला कोई नहीं बल्कि विनीत शर्मा का ही चचेरा भाई तरुण खेवडिया है. जिसने संपत्ति विवाद में अपने दोस्त के साथ मिलकर नशे की हालत में ताऊ के घर के बाहर फायरिंग की है. घटना का खुलासा एसएसआई संतोष सेमवाल ने किया. उन्होंने बताया पीड़ित पक्ष की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया. घटना में शामिल आरोपी चचेरे भाई और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आरोपी तरुण नशे का आदी है और संपत्ति को लेकर पहले से विनीत के पिता के साथ उसका विवाद चलता आ रहा है. एक दिन पहले भी इनका विवाद हुआ था, जिसके बाद इस तरुण ने अपने दोस्त राहुल के साथ मिलकर बदला लेने की ठानी. फिलहाल आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.
ये भी पढ़ें:हरिद्वार में हरियाणा के तीन युवक डूबे, दो को पुलिस ने बचाया, एक की लाश मिली

पुलिस को आरोपी तरुण और राहुल के कब्जे से एक देसी तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद हुआ है. पुलिस ने जानकारी दी कि आरोपी तरुण ने पूछताछ में बताया है कि पुश्तैनी जमीन को लेकर काफी समय से हमारा अपने ताऊ के साथ विवाद चल रहा है. एक दिन पहले भी पुश्तैनी जमीन को लेकर ताऊ से बातचीत करनी चाहिए, लेकिन ताऊ ने जमीन देने से साफ इनकार कर दिया. जिसके बाद मैंने अपने दोस्त राहुल को इस बारे में बताया था. जिसके बाद हमने ताऊ को डरा कर अपनी पुश्तैनी जमीन लेने का प्लान बनाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details