उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार में ई रिक्शा चालक के छह साल के बच्चे की गला घोंटकर हत्या, झोपड़ी में मिला शव

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 10, 2023, 12:19 PM IST

Updated : Dec 10, 2023, 1:28 PM IST

Six year old child died in Haridwar हरिद्वार में ई रिक्शा चालक के छह साल के बच्चे की हत्या की गई है. जिससे परिजनों में शोक की लहर है. वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहंची और मामले की जांच में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हरिद्वार: नगर कोतवाली क्षेत्र मेंई रिक्शा चालक के छह साल के बच्चे की निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है. बच्चे का शव एक झोपड़ी में पॉलिथीन के बैग में पड़ा हुआ मिला है. वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया. बहरहाल पुलिस और सीआईयू की टीमें अलग-अलग एंगल से जांच करते हुए आरोपियों की तलाश में जुट गई हैं.

ई रिक्शा चालक के छह साल के बच्चे की हत्या

झुग्गी झोपड़ी डालकर रहता था पीड़ित परिवार:मिला जानकारी के अनुसार मूल रूप से हरदोई उत्तर प्रदेश निवासी राजेश चमगादड़ टापू पंतद्वीप में झुग्गी झोपड़ी डालकर अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ रहता है. वह ई रिक्शा चलाकर परिवार का गुजर बसर करता है. शुक्रवार को राजेश का 6 वर्षीय बेटा अजीत दुकान पर कुछ सामान लेने के लिए गया था, लेकिन इसके बाद वह वापस घर नहीं लौटा.

हरिद्वार में ई रिक्शा चालक के छह साल के बच्चे की गला घोंटकर हत्या

बच्चे की गला घोंटकर हत्या:शाम तक घर न लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका. शनिवार को तलाश करने पर पीड़ित राजेश की झुग्गी झोपड़ी से कुछ दूरी पर ही बनी एक झोपड़ी में अजीत का शव पड़ा मिला. वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, तभी पाया कि बच्चे के गले में चुन्नी का फंदा है. उसकी एक आंख और जबड़े को चूहों ने खा लिया है.

ये भी पढ़ें:यूट्यूब पर वीडियो लाइक कर पैसे कमाने का लालच पड़ा भारी, गंवाए 4 लाख रुपए, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

एसएसपी बोले जल्द होगा खुलासा:नगर कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला ने बताया कि ई रिक्शा चालक के छह साल के बच्चे की निर्मम हत्या की गई है. घटना के बाद मामले की गहनता से जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि राजेश कुछ महीने पहले ही परिवार के साथ हरिद्वार में आकर रहने लगा था. वहीं, एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:बाणगंगा में मिला अज्ञात शव, शिनाख्त में जुटी पुलिस

Last Updated :Dec 10, 2023, 1:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details