उत्तराखंड

uttarakhand

2024 चुनाव से पहले अपना खोया हुआ जनाधार तलाशने में जुटी UKD, जानें रणनीति

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Oct 19, 2023, 6:00 PM IST

Membership induction ceremony of UKD हरिद्वार में उत्तराखंड क्रांति दल का सदस्यता ग्रहण समारोह आयोजित हुआ. कार्यक्रम में दर्जनों युवाओं और महिलाओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. यूकेडी ने आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में उत्तराखंड की पांचों सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है.

Uttarakhand Kranti Dal
उत्तराखंड क्रांति दल

हरिद्वारःउत्तराखंड में अपने खोए जनाधार को तलाशने में जुटी उत्तराखंड क्रांति दल ने आज हरिद्वार में कई युवा और महिला कार्यकर्ताओं को पार्टी से जोड़ने का कार्य किया. 2024 लोकसभा चुनाव में उत्तराखंड क्रांति दल (यूकेडी) उत्तराखंड की पांचों सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारने जा रही है. साथ ही जीतने का दावा भी कर रही है. उत्तराखंड क्रांति दल का कहना है कि कांग्रेस और भाजपा ने उत्तराखंड की जनता को छला है और विकास के नाम पर विनाश का कार्य किया है.

उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सुमित अरोड़ा का कहना है कि उत्तराखंड क्रांति दल हरिद्वार महानगर के अध्यक्ष के नेतृत्व में आज दर्जनों महिलाओं और युवाओं ने उत्तराखंड क्रांति दल की सदस्यता ग्रहण की. लोकसभा चुनाव 2024 से पहले उत्तराखंड क्रांति दल नए मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाने का कार्य करेगी. सुमित अरोड़ा ने कहा कि पूर्व में उत्तराखंड क्रांति दल द्वारा जो गलतियां की गई है, उसे भविष्य में नहीं दोहराया जाएगा. भाजपा और कांग्रेस ने उत्तराखंड को बर्बाद करने का कार्य किया है. उत्तराखंड क्रांति दल लोकसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करेगी.
ये भी पढ़ेंःजॉर्ज एवरेस्ट में प्रवेश शुल्क का मामला गरमाया, UKD ने लगाया भूमाफियाओं को संरक्षण देने का आरोप

उत्तराखंड क्रांति दल के हरिद्वार महानगर अध्यक्ष गोकुल सिंह रावत का कहना है कि उत्तराखंड में कांग्रेस और भाजपा ने विकास के नाम पर विनाश का कार्य किया है. इस बार लोकसभा चुनाव में उत्तराखंड क्रांति दल ने अपनी कमर कस ली है. इसलिए हमारी पार्टी में युवा और मातृशक्ति बड़ी संख्या में सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड क्रांति दल हमेशा उत्तराखंड की जनता के साथ खड़ी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details