उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर में माफिया गिरफ्तार, 20 लीटर कच्ची शराब बरामद

By

Published : May 27, 2021, 12:56 PM IST

लक्सर पुलिस ने अवैध शराब का धंधा करने वाले एक शराब माफिया को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने 20 लीटर कच्ची शराब बरामद की है. शराब बनाने में प्रयोग आने वाली 500 लीटर लहन नष्ट की गई है.

Liquor Mafia arrested
शराब माफिया गिरफ्तार

लक्सर:कोतवाली पुलिस ने छापेमारी कर अवैध शराब बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया. एक शराब माफिया को गिरफ्तार किया गया है. 20 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई है. शराब बनाने के उपकरण भी बरामद हुए हैं. शराब बनाने में प्रयोग आने वाली 500 लीटर लहन नष्ट की गई है. एक शराब माफिया फरार होने में कामयाब हुआ.

लक्सर कोतवाली पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की. अवैध शराब बनाने वाले एक माफिया को गिरफ्तार किया गया है. वहीं एक आरोपी मौका पाकर फरार हो गया. पुलिस ने गुरुवार को खुलासा कर उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया. पुलिस चौकी भीकमपुर इन्चार्ज मनोज नौटियाल ने बताया कि बुधवार की रात्रि क्षेत्र में गश्त पर थे. तभी उन्हें सूचना मिली कि ग्राम रामपुर रायघटी में एक व्यक्ति खेत में ट्यूबवेल की आड़ में भट्ठी चढ़ाकर कच्ची शराब बना रहा है.

इस सूचना पर तत्काल पुलिस टीम के साथ ग्राम रामपुर रायघटी में बताये गये स्थान पर छापेमार कार्रवाई की गई. खेतों में ट्यूबवेल की आड़ में भट्ठी चढ़ाकर शराब उतारते हुये सतीश पुत्र राजपाल निवासी रामपुर रायघटी को मौके से गिरफ्तार किया है. वहीं उसका दूसरा साथी शिवम मौका पाते ही फरार हो गया.

ये भी पढ़िए: राजस्व विभाग की टीम ने पकड़ी अवैध शराब, तस्कर फरार होने में कामयाब

मौके से 20 लीटर कच्ची शराब बरामद की गई है. 500 लीटर लहन नष्ट की गई है. उन्होंने बताया कि पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त सतीश ने बताया कि रात में भट्ठी लगाकर शराब बनाते हैं. फरार आरोपित की तलाश जारी है. कार्रवाई करने वाली पुलिस टीम में पुलिस चौकी भीकमपुर इन्चार्ज मनोज़ नौटियाल, कांस्टेबल प्रमोद कुमार, बलबीर, मुकेश चौहान, सुनील चौहान, रमेश चौहान, कांता प्रसाद आदि शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details