उत्तराखंड

uttarakhand

शादी के लिए सिपाही की प्रेमिका ने काटी नस, प्रेमी ने भी किया आत्महत्या का प्रयास

By

Published : Jun 15, 2022, 9:47 PM IST

हरिद्वार में रोशनाबाद थाना क्षेत्र में शादी को लेकर प्रेमी और प्रेमिका में विवाद हो गया. इसी बात से गुस्साई प्रेमिका ने हाथ की नस काट ली और वहीं,बाद में प्रेमी ने भी आत्महत्या का प्रयास किया. हॉस्पिटल से उपचार कराने के बाद प्रेमी तो फरार हो गया और प्रेमिका ने सिपाही के घर के बाहर डेरा डाल दिया है.

haridwar
haridwar

हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में प्रेम-प्रंसग का अजीब-ओ-गरीब मामला सामने आया है. यहां जिला कारागार रोशनाबाद में तैनात सिपाही वसीम का कोटद्वार की रहने वाली रूबीना से प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवती ने शादी का दबाव बनाया तो सिपाही आनाकानी करने लगा. जिसके बाद प्रेमिका से अपने हाथ की नस काट ली. इसके बाद प्रेमी ने हाथ की नस काटकर आत्महत्या का प्रयास किया. दोनों को सिडकुल के निजी अस्पताल भर्ती कराया, जहां से सिपाही प्रेमी गायब हो गया. इसके बाद प्रेमिका ने प्रेमी के आवास के सामने धरने पर बैठ गई.

सिडकुल थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिला कारागार रोशनाबाद में बंदी रक्षक के पद पर तैनात सिपाही वसीम का कोटद्वार की रहने वाली रूबीना से बीते काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस दौरान दोनों आपस में मिला भी करते थे. बताया जा रहा है कि बीते कुछ समय से युवती सिपाही पर शादी का दबाव बना रही थी. करीब 15 दिन पहले युवती कोटद्वार से जेल परिसर में स्थित सिपाही के आवास में आकर रहने लगी.
पढ़ें-आशिक मिजाज पति से परेशान पत्नी पहुंची थाने, बोली- दो से पीछा छुड़वाया तो तीसरी के चक्कर में पड़ा

वहीं, मंगलवार को दोनों के बीच शादी को लेकर झगड़ा हो गया था, जिसके बाद दोनों ने अपने हाथ की नस काट ली थी. दोनों को तत्काल सिडकुल के मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से सिपाही छुट्टी लेने के बाद से गायब है. वहीं, लड़की अस्पताल से उपचार कराने के बाद जेल कैंपस पहुंची और सिपाही के घर के बाहर आकर बैठ गई है. लड़की का कहना है कि जब तक सिपाही उससे शादी के लिए हामी नहीं भरेगा, तब तक वह यहां से नहीं हटेगी.

वहीं, थानाध्यक्ष सिडकुल प्रमोद उनियाल का कहना है कि इस संबंध में फिलहाल न तो अस्पताल और न ही लड़की की ओर से कोई लिखित शिकायत दी गई है. जेल परिसर से आई सूचना के बाद मौके पर पुलिस टीम को भेजा गया है, जिसके बाद शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details