उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर में किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास, पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज

By

Published : Aug 31, 2022, 8:59 PM IST

लक्सर में किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास मामले में पीड़िता की मां ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि किशोरी घर में अकेले थी. इस दौरान एक 50 वर्षीय व्यक्ति घर में घुस गया और रेप का प्रयास करने लगा. वहीं, पीड़िता के शोर मचाने पर लोग जमा हो गए तो आरोपी मौके से भाग निकला.

Etv Bharat
Etv Bharat

लक्सर: किशोरी को अकेला देख पड़ोस का एक व्यक्ति घर में आ घुसा और नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास (attempted rape of a minor) करने लगा. वहीं, किशोरी के शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां पहुंचे तो आरोपी मौके से भाग निकला. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

मामले में लक्सर क्षेत्र निवासी पीड़िता की मां ने पुलिस को तहरीर दी. जिसमें महिला ने बताया कि वह सामान लेने बाजार गई हुई थी. उसकी नाबालिग बेटी घर पर अकेली थी. इस बीच पड़ोस में रहने वाला व्यक्ति (50 वर्षीय) उसके घर में घुस आया और किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. जब पीड़िता ने शोर मचाया तो आसपास के लोग घर पर आ गए. जिस पर आरोपी नाबालिग को धमकी देते हुए मौके से भाग निकला.

ये भी पढ़ें:देहरादून में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत, परिजनों ने रेप के बाद हत्या का जताया अंदेशा

महिला जब घर पहुंची तो उसकी बेटी ने मामले की जानकारी दी. जिस पर महिला अपनी बेटी के साथ कोतवाली पहुंची और पुलिस को तहरीर दी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं, आरोपी अपने घर से भी फरार है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी गई है. एसएसआई अंकुर शर्मा ने कहा आरोपी की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details