उत्तराखंड

uttarakhand

युवक को तमंचा लेकर फोटो खींचना पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Nov 20, 2022, 4:32 PM IST

19 नवंबर को खानपुर क्षेत्र में एक युवक का हाथ में तमंचा लिए फोटो वायरल हो रहा था. ऐसे में पुलिस ने संज्ञान लेकर वायरल फोटो में दिख रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद आरोपी के खिलाफ संबधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लक्सर: प्रह्लादपुर गांव निवासी एक युवक की हाथ में तमंचा लिए हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपी का नाम आकाश है, जो खानपुर थाना क्षेत्र के प्रह्लादपुर गांव का रहने वाला है.

दरअसल, बीती 19 नवंबर को खानपुर क्षेत्र में एक युवक का हाथ में तमंचा लिए फोटो वायरल हो रहा था. ऐसे में पुलिस ने संज्ञान लेकर वायरल फोटो में दिख रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. खानपुर थाना प्रभारी रविन्द्र कुमार ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी के कब्जे से एक देशी तमंचा, और 315 बार का एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है.

पढ़ें-तमंचा लहराना युवक को पड़ा भारी, लक्सर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर पूर्व भी गिरफ्तार आरोपी का तमंचे के साथ फोटो वायरल हुआ था, जिससे आमजन में दहशत का माहौल बना हुआ था. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details