उत्तराखंड

uttarakhand

नाबालिग लड़की का अपहरण करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने रेप का भी मुकदमा दर्ज किया

By

Published : Apr 27, 2023, 10:29 PM IST

नाबालिग लड़की का अपहरण करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, लड़की को भी आरोपी के कब्जे से बरामद किया गया है. आरोपी पर लड़की के साथ रेप करने का भी आरोप है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लक्सर: हरिद्वार जिले के लक्सर थाना क्षेत्र से बीते तीन दिनों से लापता नाबालिग लड़की को पुलिस ने ढूंढ निकाला है. इस मामले में पुलिस ने एक युवक को भी गिरफ्तार किया है, जिसके खिलाफ नाबालिग लड़की के परिजनों ने अपहरण और रेप का केस दर्ज कराया था. लड़की को हरिद्वार के श्यामपुर क्षेत्र से बरामद किया है. आरोपी लड़की के गांव का ही रहने वाला है. साथ ही पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

लक्सर पुलिस ने बताया कि नाबालिग लड़की के परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी थी, जिसमें उन्होंने गांव के ही युवक बंटी पर अपनी नाबालिग बेटी के अपहरण और रेप का मुकदमा दर्ज कराया था. लक्सर पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू की. इस दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी लड़की के साथ में श्यामपुर में है.
पढ़ें-देहरादून पुलिस ने ड्रग्स पैडलर को किया गिरफ्तार, बड़ी मात्रा में नशीली दवा बरामद

लड़की और आरोपी के बारे में सूचना मिलते ही पुलिस की टीम तत्काल श्यामपुर पहुंची और बताए गए ठिकाने पर छापा मारा, जहां से पुलिस ने सकुशल नाबालिग लड़की को बरामद किया और आरोपी को गिरफ्तार किया. इस मामले में लक्सर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि पीड़िता के बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धारा बढ़ाई गई है. आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया. वहीं, अभी मामले की जांच जारी है.
पढ़ें-रुड़की में बेखौफ बदमाश, लिफ्ट के बहाने कार सवार से दिनदहाड़े की लूटपाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details