उत्तराखंड

uttarakhand

छोटे नहीं करवाए बाल, तो टीचर ने स्कूल में 7 छात्रों के बालों पर चला दी कैंची

By

Published : Aug 23, 2022, 9:16 PM IST

रुड़की के करौंदी गांव स्थित राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय के एक शिक्षक ने सात छात्रों के बाल काट दिए. जिससे नाराज अभिभावकों ने स्कूल पहुंचकर हंगामा किया. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने अभिभावकों की तहरीर पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़की:करौंदी गांव में राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय (Higher Primary School in Karaundi Village) के छात्रों ने शिक्षक के कई बार कहने के बावजूद अपने बाल नहीं कटवाए. जिससे नाराज होकर शिक्षक ने कैंची लेकर खुद ही बच्चों के बाल काट दिए. जिसके बाद अभिभावकों की शिकायत पर पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया और न्यायालय में पेश किया.

मामला भगवानपुर थाना क्षेत्र के करौंदी गांव का है. जहां राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय के एक शिक्षक ने सात बच्चों के बाल कैंची से काट दिए. इस पर अभिभावकों ने स्कूल पहुंचकर जमकर हंगामा किया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शिक्षक को हिरासत में ले लिया. वहीं मामले में कार्रवाई करने की मांग को लेकर अभिभावकों ने थाने में भी हंगामा किया.

ये भी पढ़ें:घर से ट्यूशन के लिए निकली छात्रा का अपहरण, दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज

बता दें कि राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय करौंदी (Government Upper Primary School Karaundi) में बीते दिनों एक शिक्षक ने बच्चों के बाल बड़े होने पर उनको फटकार लगाई. वहीं बार बार कहने के बाद भी बच्चों ने जब बाल नहीं कटवाए तो शिक्षक ने सात बच्चों को कक्षा से बाहर बुलाकर बारी-बारी उनके बाल कैंची से काटे डाले. छुट्टी होने पर बच्चे जब घर पहुंचे तो उन्होंने अभिभावक को सारी बात बताई, जिसके बाद अभिभावक ज्ञान सिंह ने भगवानपुर थाने में तहरीर दी.

पुलिस ने सहायक अध्यापक अशोक सैनी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी शिक्षक को विद्यालय के गेट के पास से गिरफ्तार कर लिया और न्यायालय के समक्ष पेश किया. वहीं पुलिस को आरोपी शिक्षक के पास से एक पॉलीथीन के अंदर बाल और एक टूटी हुई कैंची बरामद हुई है.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details