उत्तराखंड

uttarakhand

मेहंदी का रंग छूटने से पहले ही बेवा हो गई दुल्हन, सड़क हादसे में शौहर की मौत, मस्जिद में इमाम था हारून

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Nov 8, 2023, 3:47 PM IST

Updated : Nov 8, 2023, 5:28 PM IST

Imam Harun died in road accident in Roorkee उत्तराखंड के रुड़की शहर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां नवविवाहिता के हाथों की मेहंदी का रंग भी अभी तक नहीं उतरा था कि उससे शौहर की सड़क हादसे में मौत हो गई. मृतक का नाम हारुन है, जिसकी एक महीने पहले ही निकाह हुआ था. उधर प्रेमनगर इलाके में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से एक युवक की मौत हो गई, दूसरा घायल हो गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़की:हरिद्वार जिले के रुड़की में देहरादून बाइपास पर बुधवार आठ नवंबर को बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में मस्जिद के इमाम की मौत हो गई. इस हादसे के बाद इमाम के घर में कोहराम मचा हुआ है. इमाम की एक महीना पहले ही निकाह हुआ था. ये शख्स भगवानपुर थाना क्षेत्र में मस्जिद में इमाम था. जिसकी एक महीना पहले ही निकाह हुआ था.

बाइक सवार इमाम को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर

जानकारी के मुताबिक हादसा रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में हुआ. मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के मुंडलाना गांव निवासी हारून अली पुत्र फारूक मस्जिद में इमाम था. हारून अली की एक महीना पहले ही निकाह हुआ था. बताया जा रहा है कि बुधवार को हारून अपने घर से बाइक पर सवार होकर भगवानपुर थाना क्षेत्र में मस्जिद में इमामत करने के लिए जा रहे थे. जैसे वह गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के सालियर गांव के पास पहुंचे तो पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने हारून की बाइक को टक्कर मारी.
पढ़ें-उत्तराखंड में एक ही दिन में 93 लाख से ज्यादा की साइबर ठगी, रिटर्न ऑन इन्वेस्टमेंट का लालच देकर ठगा

टक्कर इतनी जोरदार थी कि हारून बाइक से करीब 6 फीट तक ऊपर उछलकर सड़क पर गिरे. इस हादसे में हारून गंभीर रूप से घायल हो गये थे. राहगीरों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस 108 सेवा की मदद से हारून को रुड़की के सिविल अस्पताल में लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना स्थल की तस्वीर

वहीं, पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है. कार महिला चला रही थी, जिससे पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है. इस घटना के बाद हारून के घर में कोहराम मचा हुआ है. हारून का एक महीना पहले ही निकाह हुआ था. गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि कार को कब्जे में ले लिया गया है और कार चालक महिला से भी पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि अभी इस मामले में तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने के बाद अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

प्रेमनगर में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी:प्रेमनगर इलाके में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से एक युवक की मौत हो गई. दूसरा युवक घायल हो गया. जिस युवक की मौत हुई उसका नाम देवेंद्र कुमार था. देवेंद्र की उम्र 19 वर्ष थी. वो मजदूरी का काम करता था. आर्यन नाम का युवक घायल हुआ है. आर्यन को जिला चिकित्सालय प्रेमनगर में भर्ती कराया गया. वहां हालत खराब होने पर हायर सेंटर रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि दोनों युवक फूलसैनी से कोटला संतूर की ओर जा रहे थे. तभी नकटपुर बैंड के पास ढलान पर ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया.

Last Updated : Nov 8, 2023, 5:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details