उत्तराखंड

uttarakhand

हरदा ने सीएम धामी को बताया खनन प्रेमी, घोषणाओं पर भी उठाए सवाल

By

Published : Nov 23, 2021, 8:09 PM IST

Updated : Nov 23, 2021, 8:58 PM IST

प्रदेश की नदियों में हो रहे अवैध खनन को लेकर हरीश रावत ने धामी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने सीएम पुष्कर सिंह धामी को खनन प्रेमी बताया है. साथ ही कहा धामी सरकार में की गई घोषणाएं कभी पूरी नहीं होगी.

harish rawat on cm dhami
हरदा ने सीएम धामी को बताया खनन प्रेमी

हरिद्वार:चुनावी मौसम आते ही सत्ता और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी कड़ी में पूर्व सीएम हरीश रावत ने धामी सरकार पर जमकर हमला बोला है. हरदा ने एक बार फिर पुष्कर सिंह धामी को खनन प्रेमी मुख्यमंत्री बताया है. इतना ही नहीं, उन्होंने धामी सरकार द्वारा की गई घोषणाओं पर भी सवाल उठाया है.

हरीश रावत ने कहा ऐसी घोषणाएं, जो कभी पूरी नही होंगी. महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के विरोध में हरीश रावत पूरे प्रदेश में पदयात्रा निकाल रहे हैं. सोमवार को हरिद्वार जिले के खानपुर विधानसभा के बाद आज उन्होंने हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा में पदयात्रा निकाला. लालढांग क्षेत्र में निकाली गई इस पदयात्रा में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए.

हरदा ने सीएम धामी को बताया खनन प्रेमी

ये भी पढ़ें:GROUND रिपोर्टिंग पर निकले हरीश रावत, BJP को बताया खनन वाली सरकार

इस दौरान हरीश रावत ने कहा उत्तराखंड में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार को लेकर उनकी ये 21वीं पदयात्रा है. पूरे उत्तराखंड में ये पदयात्रा निकाली जाएगी. उन्होंने कहा उत्तराखंड सरकार के खिलाफ किसानों में भारी आक्रोश है. इस दौरान उन्होंने सीएम धामी को फिर से खनन प्रेमी मुख्यमंत्री बताया और कहा वर्तमान समय पूरे उत्तराखंड में नदियों को खोदा जा रहा है. इस बार की बरसात उत्तराखंड में भारी पड़ने वाली है. चाहे बाढ़ आये या पुल बहे, लेकिन खनन प्रेमी मुख्यमंत्री ने तय कर लिया है कि अवैध खनन जरूर करना है.

वहीं, धामी सरकार द्वारा की जा रही घोषणाओं पर तंज कसते हुए हरीश रावत ने कहा यह घोषणा कभी पूरी नहीं होने वाली है. सरकार की घोषणाओं से संजीदा अधिकारी छुट्टी पर जा रहे हैं. अधिकारियों को अगली सरकार में जवाब देना है. उन्हें भी पता है कि यह घोषणाएं कभी पूरी नहीं होने वाली है.

Last Updated : Nov 23, 2021, 8:58 PM IST

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details