उत्तराखंड

uttarakhand

सिडकुल से प्लास्टिक दाने की चोरी का खुलासा, तीन चोर गिरफ्तार

By

Published : Feb 12, 2022, 3:46 PM IST

सिडकुल से चोरी हुए प्लास्टिक दाने के साथ पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार किया है. मामले में पुलिस ने तीन शातिर चोरों के पास से चोरी का माल बरामद किया है.

Haridwar News
सिडकुल से प्लास्टिक दाने की चोरी का खुलासा

हरिद्वार: औद्योगिक नगरी सिडकुल में चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए हैं कि अब वे औद्योगिक इकाइयों से सामान उड़ाने से भी गुरेज नहीं कर रहे हैं. 10 फरवरी को सिडकुल की एक इकाई से चुराए गए लाखों रुपए के प्लास्टिक दाना बरामद किया गया है. इस मामले में पुलिस ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार करते हुए चोरी का माल बरामद किया है.

सिडकुल स्थित अलुडेकोर लेमिनेशन के प्लांट हेड अवध गुप्ता ने सिडकुल थाना पुलिस को लिखित तहरीर दी कि इकाई के अंदर से अज्ञात चोरों ने 200 से अधिक प्लास्टिक दाने को गायब कर दिया था. इस शिकायत पर कार्रवाई करते हुए सिडकुल पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 11 फरवरी की रात 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी का माल बरामद कर लिया है.

पढ़ें: मसूरी में ऑमलेट खाकर अक्षय कुमार ने मिटाई शूटिंग की थकान, दुकानदार से की गपशप

सिडकुल पुलिस को पकड़े गए आरोपियों के पास से वह वाहन भी बरामद हो गया है जिसकी मदद से यह चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करते थे. थानाध्यक्ष सिडकुल प्रमोद कुमार उनियाल का कहना है कि अभी पुलिस आरोपियों के उन साथियों का पता लगाने में जुटी हुई है, जिन्हें यह चोरी का माल सप्लाई किया करते थे. जल्द ही इस गिरोह के सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details