उत्तराखंड

uttarakhand

धर्मनगरी में खुलेआम हो रहा 'पाप', अश्लील इशारे करने वालीं 5 महिलाएं अरेस्ट

By

Published : Sep 14, 2021, 5:07 PM IST

हरिद्वार में कुछ महिलाओं ने मर्यादा की सारी सीमाएं तोड़ दीं. अश्लील इशारे कर रहीं 5 महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोप है कि ये महिलाएं अश्लील इशारे करके ग्राहकों को बुला रही थीं.

धर्मनगरी में खुलेआम हो रहा 'पाप'
धर्मनगरी में खुलेआम हो रहा 'पाप'

हरिद्वार: कोतवाली पुलिस ने अश्लील इशारे कर ग्राहकों को बुलाने के आरोप में पांच महिलाओं को गिरफ्तार किया है. सभी महिलाएं हरिद्वार जिले के अलग-अलग क्षेत्रों की रहने वाली हैं. ये महिलाएं बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन के बाहर राहगीरों को अश्लील इशारे करती थीं. हरिद्वार पुलिस का कहना है कि मुखबिर की सूचना पर इन महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है.

नगर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने कहा 5 महिलाओं को रेलवे स्टेशन के गेट के बाहर से गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि ये सभी महिलाएं रेलवे स्टेशन के बाहर खड़ी होकर आने जाने वाले लोगों को अश्लील इशारे कर रहीं थीं.

ये भी पढ़ें: धर्मनगरी में राहगीरों को अश्लील इशारे करने वाली सात महिलाएं गिरफ्तार

पुलिस के द्वारा सभी महिलाओं को थाने लाया गया है. इनसे पूछताछ की गई है. पुलिस ने सभी महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. इससे पहले भी इनमें शामिल कई महिलाओं को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि महिलाओं को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details