उत्तराखंड

uttarakhand

पिंजरा तोड़कर भागने वाला गुलदार फिर हुआ कैद, लोगों ने ली राहत की सांस

By

Published : May 12, 2021, 4:56 PM IST

रुड़की में पिंजरा तोड़कर फरार होने वाला गुलदार आखिरकार कैद कर लिया गया है.

Cage breaker guldar caught in roorkee
पिंजरा तोड़कर भागने वाला गुलदार फिर हुआ कैद

रुड़की:पिरान कलियर थाना क्षेत्र के धनौरी इलाके में आतंक फैलाने वाला गुलदार आखिरकार पिंजरे में कैद हो गया है. पिछले दो महीने से गुलदार की दहशत ग्रामीणों के दिलों पर ऐसी बैठी थी कि ग्रामीण अपने खेतों में काम भी नहीं कर पा रहे थे. वहीं, गुलदार को पकड़ने के लिए वन विभाग भी पुरजोर कोशिशों में लगा था. अभी कुछ दिन पूर्व गुलदार वन विभाग के पिंजरे में कैद भी हुआ था लेकिन उस समय पिंजरा तोड़कर गुलदार फरार हो गया था. जिसके बाद आज आखिरकार खूंखार गुलदार पिंजरे में कैद हो गया है.

फिर पकड़ा गया गुलदार.

बता दें कि धनौरी क्षेत्र में पिछले दो महीने से गुलदार ने दहशत का माहौल बना रखा था. गुलदार की दहशत के कारण ग्रामीण अपने खेतों में भी जाने से बच रहे थे. गुलदार को पकड़ने के लिए वन विभाग की टीम ने क्षेत्र में एक पिंजरा भी लगाया था. जिसमें कुछ दिन पहले गुलदार फंसा भी था. पिंजरे के पास गुलदार को देखने के लिए उमड़ी भीड़ के कारण गुलदार खूंखार हो गया था. जिसके बाद वह पिंजरा तोड़कर वहीं से भाग गया था.

पढ़ें-देहरादून पहुंची ऑक्सीजन एक्सप्रेस, मुख्यमंत्री ने किया स्वागत

जिसके बाद से फरार गुलदार को पकड़ने के लिए वन विभाग ने क्षेत्र में गश्त भी बढ़ा दी थी. गुलदार को पकड़ने के लिए क्षेत्र में दो पिंजरे लगाए गये. जिनमें गुलदार देर रात कैद हो गया. गुलदार के पकड़े जाने के बाद अब वन विभाग और ग्रामीणों ने राहत की सांस ली है. विभाग की टीम गुलदार को अपने साथ लेकर वापस लौट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details