उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर में बंद घर में चोरों ने किया हाथ साफ, लाखों रुपए के जेवरात लेकर हुए फरार

By

Published : Nov 26, 2021, 1:17 PM IST

लक्सर कोतवाली क्षेत्र में बीती रात बंद घर में चोरों ने किया हाथ साफ किया. चोरों ने लाखों रुपए की ज्वैलरी और लैपटॉप पर हाथ साफ किया.

laksar
बंद घर में चोरी.

लक्सर: हरिद्वार जिले के लक्सर कोतवाली क्षेत्र के गंगा विहार कॉलोनी में बीती रात चोरों ने बंद घर में हाथ साफ किया. पीड़ित परिवार ने लक्सर कोतवाली में अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

जानकारी के मुताबिक गंगा विहार कॉलोनी निवासी विजय गोयल अपने परिवार के साथ रिश्तेदार के यहां शादी में गए हुए थे. शुक्रवार सुबह जब वे घर लौटे तो उन्हें मेन गेट का ताला टूटा हुआ मिला. उन्होंने अंदर जाकर देखा तो कमरे और अलमारियों का ताला भी टूटा हुआ था. घर का सारा सामान भी बिखरा हुआ पड़ा था.

पढ़ें-रिटायर्ड चिकित्सा महानिदेशक के साथ ठगी, KYC के नाम पर 1.28 लाख की चपत

विजय गोयल ने तत्काल मामले की सूचना लक्सर कोतवाली पुलिस को दी. लक्सर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली. विजय गोयल ने पुलिस को बताया कि घर में लाखों रुपए की ज्वैलरी और लैपटॉप रखा हुआ था, जिसे चोर अपने साथ ले गए.

लक्सर कोतवाली के एसएसआई मनोज सिरोला ने विजय गोयल की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details