उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की की पिरान कलियर दरगाह से 4 साल की बच्ची अगवा, महिला पर लगा है आरोप

By

Published : May 31, 2022, 1:55 PM IST

पिरान कलियर दरगाह से महिला द्वारा 4 साल की बच्ची का अपहरण करने का मामला सामने आया है. बच्ची की नानी की तहरीर पर अज्ञात महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

kidnapping of child
बच्ची का अपहरण

रुड़की:हरिद्वार के पिरान कलियर में एक महिला यूपी के गाजियाबाद से अपनी 4 वर्षीय नातिन और बेटे के साथ करीब 2 महीने पहले पिरान कलियर दरगाह (Piran Kaliyar Dargah) में जियारत करने के लिए आई थी. बीते सोमवार को उसकी 4 वर्षीय नातिन का लंगर खाने के सामने से एक अज्ञात महिला ने अपहरण कर लिया. पुलिस ने गाजियाबाद निवासी महिला की तहरीर पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो सामने आया कि एक महिला बच्ची को गोद में लेकर जा रही है, जिसकी पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद के डूंडाहेड़ा विजयनगर निवासी एक महिला करीब 2 माह पहले अपनी नातिन और बेटे के साथ दरगाह में हाजिरी के लिए आई थी. वह साबरी लंगर खाने के पास अपना बिस्तर लगा रही थी. उसके पास एक अज्ञात युवती भी आकर रहने लगी. वहीं, पिछले दो तीन-दिनों से युवती उनसे घुल-मिलकर उनके बिस्तर पर ही सोने लगी. सोमवार को पीड़ित महिला अपने बेटे और अपनी 4 वर्षीय नातिन को बिस्तर पर बैठाकर नित्य क्रिया के लिए चली गई. इस दौरान पास में रहने वाली युवती ने उसके बेटे को लंगर की लाइन पर लगने के लिए भेज दिया और 4 वर्षीय मासूम को उठाकर अपने साथ ले गई.
ये भी पढ़ेंः PM Cares for Children: कोरोना में अनाथ हुए पौड़ी के प्रशांत, DM ने सौंपी 10 लाख की FD

वहीं, मौके पर पहुंची महिला ने बच्ची और महिला को गायब देखा तो आसपास काफी तलाश की. लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया. जिस पर महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बच्ची को तलाशने की मांग की है. पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details