उत्तराखंड

uttarakhand

नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, भाई को भी किया लहूलुहान

By

Published : Dec 7, 2020, 4:52 PM IST

लक्सर क्षेत्र में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. यहां दिन दहाड़े चार युवकों ने नाबालिग लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया है. पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया है, लेकिन अभीतक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Laksar
नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप

लक्सर: हरिद्वार जिले में अब शायद बदमाशों को खाकी से डर नहीं लगता है. शायद यहीं कारण है कि बदमाश अब दिन दहाड़े नाबालिग लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बना रहे है. ताजा मामला लक्सर कोतवाली क्षेत्र का है, जहां चार युवकों ने नाबालिग लड़की के साथ गन्ने खेत में गैंगरेप किया. लड़की के भाई ने चारों आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है.

तहरीर में पीड़िता के भाई ने बताया कि वो अपनी बहन के साथ बुआ के घर से बाइक पर अपने गांव लौट रहा था. तभी रास्ते में मखियाली खुर्द (रेड़ा) गांव के पास कब्रिस्तान के निकट नदीम पुत्र असलम और अजीम पुत्र नसीम उर्फ बुच्चा के साथ दो अन्य युवक खड़े थे. जिन्होंने जबरदस्ती उनकी बाइक रुकवाई.

पढ़ें-हैवानियत! नाबालिग का अपहरण कर किया गैंगरेप, फिर सड़क किनारे मरने के लिए दिया फेंक

आरोप है कि आरोपियों ने पीड़िता के भाई के सिर पर लोहे की रॉड मारी. जिससे वह लहूलुहान होकर बेहोश हो गया. उसके बाद चारों युवक उसकी बहन को गन्ने के खेत में लेकर गए, जहां उन्होंने उसके साथ गैंगरेप किया. चोरों आरोपी मखियाली-खुर्द के ही रहने वाले है. जिन्हें बहन और भाई सामने आने पर पहचान सकते हैं.

इस मामले में लक्सर कोतवाल प्रभारी हेमेंद्र सिंह नेगी ने कहा कि युवती की स्थिति गंभीर बनी हुई है. इसीलिए उसे रुड़की सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित पक्ष की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details