उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार: गैस एजेंसी के मैनेजर को फोन पर मिली धमकी, आरोग्य सोसाइटी में हुआ हंगामा

By

Published : Oct 31, 2022, 9:46 PM IST

पूर्व विधायक सुरेश राठौर की गैस एजेंसी के मैनेजर को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. वहीं, एक दूसरे मामले में हरिद्वार की आरोग्यं सोसाइटी में जमकर हंगामा हुआ.

Etv Bharat
गैस एजेंसी के मैनेजर को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

हरिद्वार:भाजपा के पूर्व विधायक सुरेश राठौर की गैस एजेंसी में काम करने वाले मैनेजर को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. मैनेजर ने इस संबंध में हरिद्वार कोतवाली में तहरीर दी है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं, दूसरी ओर बहादराबाद थाना क्षेत्र की बड़ी रेजिडेंशियल आरोग्य सोसायटी में बिजली की तार को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई. देखते ही देखते कहासुनी हाथापाई में बदल गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों की दो महिलाओं को हिरासत में लिया.

एजेंसी प्रबंध को जान से मारने की धमकी: उत्तरी हरिद्वार स्थित भाजपा के पूर्व विधायक सुरेश राठौर की गैस एजेंसी के प्रबंधक को फोन पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. कोतवाली नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उत्तरी हरिद्वार भूपतवाला में ज्वालापुर से पूर्व विधायक सुरेश राठौर की दीपिका इंडेन गैस सर्विस नाम से गैस एजेंसी है. जिसमें विपिन कुमार शर्मा प्रबंधक के रूप में कई वर्षों से तैनात है.

विपिन ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि शनिवार की देर रात श्याम सुंदर जायसवाल निवासी दिनकर विहार विकासनगर हाल निवासी मॉडल कालोनी, देहरादून ने मोबाइल फोन पर कॉल की. आरोप है कि कॉल रिसीव करते ही फोन करने वाले व्यक्ति ने गाली-गलौज शुरू कर दी. साथ ही उसने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे डाली. मामला लेनदेन से जुड़ा बताया जा रहा है. फिलहाल, पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पढ़ें-फूलों की घाटी पर्यटकों के लिए हुई बंद, इस साल 20 हजार से ज्यादा सैलानी पहुंचे

आरोग्य सोसाइटी में जमकर हुआ हंगामा:बहादराबाद थाना क्षेत्र में शांतरशाह में एक बड़ी रेजिडेंशियल सोसाइटी आरोग्य है. लोगों का आरोप है कि इस सोसाइटी के मालिक ने पिछले लंबे समय से सोसाइटी में स्ट्रीट लाइट आदि का बकाया बिल जमा नहीं किया. उनसे समय-समय पर इसका पैसा लिया जाता रहा है. कई दिनों से मालिक को पैसा जमा करने के लिए कहा जा रहा था, लेकिन वह सुनने को तैयार नहीं था. जिसके बाद सोसाइटी ने कैंपस में ही बने मालिक एक होटल की लाइट काट दी.

सोमवार शाम मालिक इसी होटल की लाइट दोबारा जुड़वा रहा था, जिसको लेकर सोसायटी के लोगों ने आपत्ति जताई. जिसके बाद पहले दोनों के बीच जमकर कहासुनी हुई. फिर बात मारपीट पर जा पहुंची. इस लड़ाई में सोसाइटी में रहने वाली महिलाएं भी कूद पड़ी. जिसके बाद झगड़े में आदमी तो पीछे रह गए. लेकिन मोर्चा औरतों ने संभाल लिया. इस मामले में सोसाइटी और मालिक की तरफ से एक दूसरे के खिलाफ बहादराबाद थाने में तहरीर दी गई है. पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओं को मेडिकल कराने के लिए अस्पताल भेजा है. थानाध्यक्ष नितेश शर्मा ने बताया मेडिकल के बाद तहरीर के आधार पर दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details