उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की में ढाई लाख की फेक करेंसी बरामद, तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 2, 2021, 3:42 PM IST

Updated : Oct 2, 2021, 4:28 PM IST

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में पुलिस ने फेक करेंसी के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पुलिस को 2.5 लाख रुपए के जाली नोट मिले हैं.

Roorkee news
Roorkee news

रुड़की:उत्तराखंड पुलिस ने जाली नोटों के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से 2.5 लाख रुपए की नकली करेंसी बरामद हुई है. मामला हरिद्वार जिले के रुड़की का है. पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक रुड़की की गंगनहर कोतवाली पुलिस को मुखबिर से आरोपियों के बारे में सूचना मिली थी. जिसके आधार पर पुलिस ने इलाके में चेकिंग अभियान शुरू किया. इस दौरान पुलिस ने रेलवे स्टेशन के पास से बाइक सवार तीन संदिग्ध युवकों को गिरफ्तार किया. जब तीनों आरोपियों की तलाशी ली गई तो उनके पास 2.5 लाख रुपए की नकली करेंसी बरामद हुई है.

रुड़की में ढाई लाख की फेक करेंसी बरामद

पढ़ें-देहरादून डबल मर्डर का खुलासा: राजू के दोस्त ने 25 हजार की नौकरी पाने को किया डबल मर्डर

पुलिस के मुताबिक दो हजार के 100 नोट, 500 के 61 नोट और 200 के 85 नकली नोट बरामद हुए हैं. पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. तीनों आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है. पूछताछ में उन्होंने अपना नाम जोनी कुमार, अनुज प्रताप और विकास बताया. तीनों ही रुड़की के रहने वाले हैं. पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Last Updated : Oct 2, 2021, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details