उत्तराखंड

uttarakhand

Road Accident: लक्सर-रुड़की हाईवे पर सड़क हादसा, एक व्यक्ति की मौत

By

Published : Feb 23, 2023, 1:13 PM IST

बुधवार देर रात रुड़की-लक्सर हाईवे पर वाहन से टक्कर होने से एक शख्स की मौत हो गई. मृतक व्यक्ति की अभी फिलहाल पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस आसपास के गांवों में पूछताछ कर रही है. मौत का कारण सिर में चोट लगना माना जा रहा है.

concept image
concept image

लक्सर: लक्सर-रुड़की हाईवे पर हुसैनपुर गांव के पास बीती देर रात एक अज्ञात वाहन ने एक शख्स को टक्कर मार दी. आसपास के गांववालों ने इस सड़क हादसे के बारे में पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने आसपास के ग्रामीणों से व्यक्ति के बारे में जानकारी जुटानी चाही लेकिन व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है. फिलहाल पुलिस ने शव को रुड़की मोर्चरी भिजवा दिया है.

पुलिस कर रही शिनाख्त की कोशिश:लक्सर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस को सुबह लगभग 3 बजे सूचना प्राप्त हुई थी कि लक्सर रुड़की हाईवे पर किसी वाहन ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी है. पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों से व्यक्ति की शिनाख्त कराई गई, मगर कोई भी उसे पहचान नहीं पाया. कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मृतक की आयु लगभग 35 वर्ष है, उसके चेहरे पर हल्की दाढ़ी है. उसके शरीर पर नीली जींस और काली शर्ट है, और ऑरेंज कलर का स्वेटर व स्पोर्ट्स शूज पहन रखे हैं. पुलिस मृतक की पहचान कराने की कोशिश कर रही है.
पढ़ें-Roorkee Road Accident: सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत, पत्नी और बहन अस्पताल में भर्ती

व्यक्ति की मौत के कारणों को लेकर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि जांच में पाया गया कि मृतक व्यक्ति के सिर पर काफी चोट लगी हुई है. प्रथम दृष्टया सिर में चोट आना ही व्यक्ति की मौत का कारण माना जा रहा है. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि मृतक के बारे में कोई भी जानकारी मिलने पर तुरंत पुलिस को अवगत कराएं ताकि परिजनों तक मृत व्यक्ति की सूचना पहुंचाई जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details