उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, शिनाख्त करने में जुटी पुलिस

By

Published : Dec 31, 2022, 10:13 AM IST

हरिद्वार में एक युवक का शव पेड़ से लटका मिलने से हड़कंप मच गया. शव को शहर के ही चंडीगढ़ बस्ती के रहने वाले एक शख्स ने देखा. शव देखने के बाद उसने इसकी सूचना नजदीकी पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त (unknown youth Dead body found) करने में जुटी रही.

Etv Bharat
Etv Bharat

हरिद्वार: श्यामपुर थाना (Haridwar Shyampur Police Station) क्षेत्र के जंगल में बीते दिन एक युवक का शव मिला. श्यामपुर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. काफी छानबीन के बाद भी शव की शिनाख्त (unknown youth Dead body found) नहीं हो सकी. पुलिस के अनुसार युवक की उम्र करीब 30 साल के आसपास बताई जा रही है. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा. फिलहाल पुलिस ये मालूम करने में जुटी है कि युवक ने किस हालत में खुदकुशी की और युवक कहां का रहने वाला है. इस कोशिश में पुलिस बीते दिन जुटी रही.

आत्महत्याओं का ग्राफ बढ़ा: हरिद्वार में आत्महत्या की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. बीते दिन चंडीगढ़ बस्ती निवासी एक व्यक्ति ने थानाध्यक्ष श्यामपुर विनोद थपलियाल को सूचना दी कि गौरी शंकर पार्किंग जाने वाले रास्ते पर नहर के किनारे पेड़ से एक युवक का शव लटका हुआ है. सूचना पाकर तत्काल मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेजा. युवक की उम्र करीब 30 साल के आसपास बताई जा रही है, जिसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है. थानाध्यक्ष श्यामपुर विनोद थपलियाल ने बताया कि युवक की की तलाशी ली तो युवक के पास कोई ऐसा कागज नहीं मिला, जिससे उसकी पहचान हो सके.
पढ़ें-सड़क हादसे में मौत के बाद जागी पुलिस, आरोपी बाइक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

युवक की नहीं हो सकी शिनाख्त: पुलिस ने आसपास के इलाके में रहने वाले लोगों से भी मृतक की शिनाख्त कराने की कोशिश की, लेकिन कोई भी मृतक की पहचान नहीं कर पाया. जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया. विनोद थपलियाल ने आगे बताया कि अभी तक युवक की पहचान नहीं हो पाई है. यह भी नहीं पता चला है कि युवक ने आत्महत्या क्यों की. पुलिस की पड़ताल जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details