उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर में रेलवे ट्रैक पर मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Jun 29, 2023, 2:58 PM IST

लक्सर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब मुरादाबाद लक्सर रेलवे ट्रैक पर एक शव पड़ा मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Dead Body found on Laksar
लक्सर में रेलवे ट्रैक पर मिला शव

लक्सरःमुरादाबाद लक्सर रेलवे ट्रैक पर एक व्यक्ति का शव मिला है. जिससे इलाके में हड़कंप मच गया. यह शव शुगर मिल के पास ट्रैक पर पड़ा हुआ था. जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए अस्पताल भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

लक्सर कोतवाली पुलिस को लक्सर मुरादाबाद रेलवे ट्रैक पर शुगर मिल के पास शव मिलने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही आनन-फानन में लक्सर चौकी प्रभारी विपिन कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे. जहां एक व्यक्ति का शव रेलवे लाइन के पास पड़ा हुआ था. मौके पर लोगों की भीड़ भी जुटी हुई थी. पुलिस ने भीड़ को हटाकर शव की तलाशी ली. तलाशी लेने पर जेब से आधार कार्ड बरामद हुआ.
ये भी पढ़ेंःरेलवे ट्रैक पर सेल्फी लेते समय गई दो किशोरों की जान, शताब्दी एक्सप्रेस ने मारी टक्कर

वहीं, आधार कार्ड के जरिए शव की शिनाख्त की और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिया. लक्सर पुलिस चौकी प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि शुगर मिल के पास रेलवे ट्रैक पर एक व्यक्ति का शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली थी. मृतक की पहचान सलेक चंद्र पुत्र हरिकेश (उम्र 63 वर्ष) निवासी बड़ीवाला थाना पुरकाजी जिला मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है.
ये भी पढ़ेंःहल्द्वानी में ट्रेन के नीचे गैस सिलेंडर फेंकने का वीडियो वायरल, पुलिस की अपील न करें शेयर, बताया सच

प्रथम दृष्टया लगता है व्यक्ति की ट्रेन से गिरकर मौत हुई है. परिजनों को सूचना दे दी गई थी. जिसके बाद परिजन भी मौके पर पहुंच गए. फिलहाल, शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. शख्स की मौत कैसे हुई? इसकी बारीकी से जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details