उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार में युवक से दबंगों ने की मारपीट, आरोपियों ने घटना का वीडियो किया वायरल

By

Published : Oct 7, 2022, 5:16 PM IST

एक युवक से आदर्श नगर तिराहे पर कुछ दबंगों ने मारपीट की और घटना का वीडियो भी वायरल कर दिया. पीड़ित ने कोतवाली सिविल लाइन में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाई की मांग की गई है, पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है.

dabangs beat up youth in haridwar
हरिद्वार में युवक से दबंगों ने की मारपीट

रुड़की: सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के आदर्श नगर तिराहे पर कुछ दबंगों ने एक युवक के साथ पहले मारपीट की और उसके बाद मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस मामले में पीड़ित युवक ने कोतवाली सिविल लाइन में तहरीर दी और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. वहीं, तहरीर की आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बता दें कि भारापुर भौंरी निवासी सुलेमान ने कहा कि आरोपियों ने उसके साथ मारपीट. साथ ही उसके 60 हजार रुपये भी लूट लिए. पीड़ित ने आरोप लगाया कि अभी तक मामले में तहरीर देने बावजूद पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है. हालांकि, पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों से भी घटना की जानकारी जुटाई है, लेकिन अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है.

हरिद्वार में युवक से दबंगों ने की मारपीट.
ये भी पढ़ें: दारोगा भर्ती गड़बड़ी मामले में दर्ज होगा मुकदमा, विजिलेंस को शासन ने दी अनुमति

खबर है कि मारपीट करने वाले लोगों ने कुछ राजनीतिक लोगों से सिफारिश लगवाई है. पीड़ित की तहरीर पर पुलिस छानबीन में जुटी गई है. रुड़की सीओ विवेक कुमार ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में आया है. कोतवाली प्रभारी को मामले को लेकर जांच के आदेश दिए गए हैं. यह मारपीट कुछ लेनदेन को लेकर हुई है, जिसकी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details