उत्तराखंड

uttarakhand

ओवरटेक ने ली जान! बस की टक्कर में बाइक सवार महिला की मौत, रुड़की में गो तस्कर गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Oct 19, 2023, 3:02 PM IST

Bike And Bus Collision in laksar लक्सर में बस ने ओवरटेक करते समय बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद चालक बस छोड़कर फरार हो गया. जबकि, टक्कर में बाइक सवार महिला की घटनास्थल पर ही जान चली गई. हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल है. उधर, भगवानपुर पुलिस ने एक गो तस्कर को बैल के साथ दबोचा है.

Laksar Bike accident
बस की टक्कर में बाइक सवार महिला की मौत

लक्सर/रुड़कीः हरिद्वार लक्सर रोड पर शाहपुर शीतला खेड़ा बस स्टैंड के पास बस चालक ने ओवरटेक करते समय बाइक सवार को टक्कर मार दी. जिसमें बाइक सवार एक महिला की मौके पर मौत हो गई. जबकि, युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया. फिलहाल, पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर चौकी पर खड़ा कर दिया है. जबकि, आरोपी बस चालक की तलाश की जा रही है.

मृतक महिला के परिजनों ने बताया कि वसीम अपनी माता को दवाई दिलाने के लिए हरिद्वार गया था. वापसी में शाहपुर के पास एक बस संख्या UK 08 PA 0040 ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें महिला की जान चली गई. जबकि, वसीम गंभीर रूप से घायल हो गया. चौकी प्रभारी निरीक्षक नवीन चौहान ने बताया कि लक्सर हरिद्वार रोड शाहपुर के पास एक्सीडेंट की सूचना मिली थी.

बस की टक्कर में बाइक सवार महिला की मौत
ये भी पढ़ेंः रुड़की में बेटे की मौत की खबर सुनकर मां की भी थम गई सांसें, एक साथ जली दो चिताएं तो लोगों की छलकी आंखें

जिसमें निहंदपुर लक्सर खुशनुदा पत्नी शमशीर (उम्र 60 वर्ष) की मौके पर ही मौत हुई है. जबकि, उनका बेटा वसीम (उम्र 25 वर्ष) गंभीर रूप से घायल है. जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. राहगीरों की मानें तो हादसा बस के ओवरटेक करने हुआ है. मामले में अभी परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है.

रुड़की में गो तस्कर गिरफ्तार

भगवानपुर पुलिस के हाथ लगा फरार गो तस्करःभगवानपुर थाना पुलिस ने एक गो तस्कर को दबोचा है. जबकि, उसका एक साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया. दरअसल, पकड़ा गया आरोपी झबरेड़ा थाना क्षेत्र में आवारा घूम रहे एक बैल को कटान के लिए ले जा रहा था. पुलिस ने आरोपी के पास से गोकशी में इस्तेमाल होने वाले उपकरण भी बरामद किए हैं. वहीं, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी का नाम सय्याद है. जबकि, फरार आरोपी का नाम शोएब निवासी सिरचंदी थाना भगवानपुर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details