उत्तराखंड

uttarakhand

बाणगंगा में मिला अज्ञात शव, शिनाख्त में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 9, 2023, 6:45 PM IST

Unidentified body found in Laksar बाणगंगा में अज्ञात शव मिलने से हड़कंप मच गया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. पुलिस द्वारा ग्रामीणों से शव की शिनाख्त कराई गई, लेकिन शव की पहचान नहीं हो पाई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लक्सर:लक्सर कोतवाली अंतर्गत आने वाली सुल्तानपुर चौकी क्षेत्र के गांव ओसपुर के पास बाणगंगा में एक व्यक्ति का शव मिलने का मामला सामने आया है. प्रथम दृष्ट्या शव का बहकर आना बताया जा रहा है. वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पानी से बाहर निकाल आसपास के ग्रामीणों से शिनाख़्त कराने की कोशिश की, लेकिन शव की पहचान नहीं हो पाई. फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भर राजकीय अस्पताल रुड़की मोर्चरी में 72 घंटे के लिए रख दिया है.

बाण गंगा में मिला अज्ञात शव:एसएसआई मनोज गैरोला ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम औंसपुर में बाण गंगा में एक अज्ञात पुरुष का शव बरामद हुआ है. प्रथम दृष्ट्या प्रतीत हो रहा है कि शव बहकर यहां आया है. मृतक के संबंध में आसपास जानकारी की गई, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना का चलेगा पता:उन्होंने कहा कि शव का पंचनामा तैयार कर शव को 72 घंटे के लिए रुड़की सरकारी अस्पताल मोर्चरी में रखवाया गया है. मृतक के दाहिने हाथ पर लाला गुदा है. मृतक की उम्र 35 वर्ष के आसपास है. वहीं, आगे की जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही पता चलेगी.

बता दें कि इससे पहले भी उत्तराखंड में कई अज्ञात शव मिलने का मामला सामने आया है.

ये भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details