उत्तराखंड

uttarakhand

Cricket World Cup मैच में ऑनलाइन सट्टा लगवाने वाला युवक गिरफ्तार, 53 हजार कैश और मोबाइल बरामद

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Oct 8, 2023, 8:36 PM IST

Cricket World Cup मैच में ऑनलाइन सट्टा लगवाने वाले एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिसके पास से काफी कैश और मोबाइल बरामद हुआ है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Cricket World Cup
ऑनलाइन सट्टा लगवाने वाला युवक गिरफ्तार,

रुड़कीः हरिद्वार जिले के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में विश्व कप क्रिकेट मैच में ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोचा है. आरोपी के पास से 53 हजार 400 रुपए बरामद हुए हैं. साथ ही पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक मोबाइल भी जब्त किया है. वहीं, आरोपी के खिलाफ पुलिस ने जुआ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया.

रुड़की में सट्टेबाज गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, मंगलौर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि लिब्बरहेडी रोड पर पुराना नहर पुल के पास एक युवक मोबाइल के माध्यम से विश्व कप क्रिकेट मैच में लोगों को ऑनलाइन आईडी देकर मौके पर ही सट्टा खिला रहा है. सूचना मिलते ही मंगलौर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर आरोपी शहजाद पुत्र नईम निवासी ग्राम लिब्बरहेड़ी को रंगे हाथ ऑनलाइन सट्टा खिलाते हुए धर दबोचा.
ये भी पढ़ेंःबीच सड़क पर डाली चारपाई और बना डाली रील, पुलिस ने पकड़कर थाने पहुंचाया

इसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाशी ली. तलाशी लेने पर युवक के पास से 53 हजार 400 रुपए और एक मोबाइल बरामद हुआ. इसके बाद पुलिस आरोपी को अपने साथ कोतवाली ले आई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है. बता दें कि इन दिनों विश्व कप क्रिकेट मैच चल रहा है. ऐसे में सटोरी भी एक्टिव हो गए हैं. जो विभिन्न माध्यमों से सट्टा लगवाने का काम कर रहे हैं.

लिब्बरहेड़ी निवासी शहजाद के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. अब आरोपी को कोर्ट में पेश कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. सटोरियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी रहेगी. - प्रदीप बिष्ट, प्रभारी निरीक्षक, मंगलौर कोतवाली

ABOUT THE AUTHOR

...view details