उत्तराखंड

uttarakhand

नाराज होकर घर से निकली दो किशोरियों को पुलिस ने खोजा, परिजनों के चेहरे पर लौटी मुस्कान

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Nov 14, 2023, 8:44 AM IST

Lakasar Missing Girls Recovered परिजनों की डांट से नाराज होकर घर से निकली दो किशोरों को पुलिस ने तत्काल खोज निकाला. पुलिस ने दोनों नाबालिग किशोरियों को बिजनौर के चंदौसी रेलवे स्टेशन से बरामद किया. जिसके बाद पुलिस ने दोनों किशोरियों को परिजनों के सुपुर्द किया.

Etv Bharat
Etv Bharat

लक्सर: किशोरियों के लापता होने से परेशान दो परिवारों के चेहरे पर लक्सर पुलिस ने मुस्कान लौटाई है. पुलिस ने दो दिनों के भीतर ही दोनों बच्चे को उनके परिजनों से मिला दिया. लापता किशोरियों को उत्तर प्रदेश के जनपद बिजनौर के चंदौसी से बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि दोनों किशोरियां परिजनों की डांट से नाराज होकर घर से चली गई थी.

लक्सर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथान ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी दो ग्रामीणों की 12 व 14 वर्ष आयु की दो किशोरी बीते दिन परिजनों की डांट से नाराज होकर घर से कहीं चली गई थी. परिजनों द्वारा तमाम संभावित स्थानों पर तलाश करने पर भी उनका कोई सुराग नहीं लग सका. जिसके बाद उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस टीम को किशोरियों की तलाश में लगाया गया. टीम द्वारा सोशल मीडिया व दूसरे माध्यम से लापता किशोरियों को उत्तर प्रदेश के जनपद बिजनौर के चंदौसी रेलवे स्टेशन से ढूंढ निकाला गया.
पढ़ें-पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हजार का इनामी आरोपी, लंबे समय से थी तलाश

साथ ही दोनों किशोरियों को सकुशल परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. पुलिस ने बताया कि किसी बात को लेकर परिजनों के डांटने से नाराज होकर किशोरी घर छोड़ कर चली गई थी. लापता किशोरियों की तलाश में पुलिस टीम को लगाया गया था. उत्तर प्रदेश के जनपद बिजनौर के चंदौसी रेलवे स्टेशन से दोनों किशोरियां मिल गई हैं.जिसके बाद कागजी कार्रवाई कर दोनों किशोरियों को परिजनों को सौंप दिया गया है. किशोरियों के परिजनों ने पुलिस का आभार जताया है. पुलिस टीम में कोतवाली प्रभारी राजीव रौथान, उपनिरीक्षक दीपक चौधरी, एकता ममगई, कांस्टेबल प्रकाश खंनेडा आदि शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details