उत्तराखंड

uttarakhand

जीजा ने नाबालिग साली को बनाया हवस का शिकार, सास की तहरीर पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Oct 11, 2023, 6:54 PM IST

Accused of raping minor arrested लक्सर पुलिस ने नाबालिग साली से दुष्कर्म के आरोपी जीजा को गिरफ्तार किया है. आरोपी पिछले 2 महीने से पीड़िता को परेशान कर रहा था. दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद और परिजनों द्वारा समझाने के बाद भी आरोपी पीड़िता को लगातार परेशान कर रहा था.

laksar
लक्सर

लक्सर: हरिद्वार की लक्सर कोतवाली पुलिस ने अपनी नाबालिग साली के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी जीजा को गिरफ्तार किया है. आरोपी की सास ने ही लक्सर कोतवाली पुलिस को दामाद के खिलाफ तहरीर दी थी. पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए दामाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश करने के बाद जेल भेज दिया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, लक्सर के एक गांव की निवासी महिला ने 6 अक्टूबर को अपने दामाद के खिलाफ अपनी छोटी लड़की (नाबालिग) के साथ दुष्कर्म करने की लक्सर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी. पीड़िता की मां ने बताया कि उसका दामाद पिछले 2 महीने से उसकी छोटी नाबालिग बेटी को परेशान कर रहा है. दामाद ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को भी अंजाम दिया. इसके बाद दामाद बेटी को लगातार परेशान कर रहा है. दामाद को समझाने की भी कोशिश की लेकिन दामाद अपने हरकतों से बाज नहीं आ रहा है.

पीड़िता की मां की तहरीर पर लक्सर कोतवाली पुलिस ने आरोपी दामाद के खिलाफ तुरंत मुकदमा दर्ज किया और अपने उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत कराया. इसके बाद एसएसपी प्रमेंद्र डोभाल ने घटना की गंभीरता को देखते हुए तुरंत आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित करने के निर्देश दिए.
ये भी पढ़ेंःरिटायर्ड दारोगा के घर चोरी मामले में 5 लोग अरेस्ट, नाबालिग निकला गिरोह का सरगाना, कई बड़े सुनार भी इस खेल में शामिल

एसएसपी के निर्देशों का अनुपालन करते हुए प्रभारी निरीक्षक लक्सर राजीव रौथाण ने अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु एसआई एकता ममगाईं व एएसआई रंजीत नौटियाल, कॉन्स्टेबल अजीत तोमर की पुलिस टीम गठित की. गठित टीम ने आरोपी दामाद को बुधवार को मीरावाला इलाके पास नेहन्दपुर जाने वाले रास्ते से गिरफ्तार किया. लक्सर कोतवाली प्रभारी राजीव राठौर ने बताया कि आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 323, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details