उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की में रेलवे ट्रैक पर मिली युवती की लाश, सुसाइड की आशंका, पुलिस जांच में जुटी

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 2, 2023, 6:14 PM IST

Dead body of girl found in Roorkee उत्तराखंड के रुड़की में शनिवार दो दिसंबर को रेलवे ट्रैक पर युवती की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई थी. प्रथम दृष्यता मामला आत्महत्या का लग रहा है. हालांकि युवती के पास से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है. इसीलिए पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़की: हरिद्वार के रुड़की में युवती की मौत का मामला सामने आया है. युवती की लाश कटी-फटी हालत में रेलवे ट्रैक पर पड़ी हुई मिली है. प्रथम दृष्यता मामला आत्महत्या का लग रहा है. हालांकि युवती के पास से किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, जिस कारण पुलिस इस मामले में अभी कुछ भी स्पष्ट तौर पर नहीं कह पा रही है.

पुलिस ने बताया कि सिविल लाइन कोतवाली को सूचना मिली थी कि ट्रेन की चपेट में आने से युवती की मौत हो गई है और उसका शव मोहनपुरा ओवरब्रिज के नीचे पटरी पर पड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. घटनास्थल पर पुलिस को स्कूल बैग पड़ा हुआ मिला. बैग के अंदर रखे कागजात के आधार पर युवती की शिनाख्त मेघा (20 वर्ष) पुत्री सुधीर कुमार निवासी ग्राम बनारसी चुड़ियाला थाना भगवानपुर जनपद हरिद्वार के रूप में हुई है.
पढ़ें-जिस ऑस्ट्रेलिया ने क्रिकेट में दिया दर्द, उसी के 'टनलमैन' ने लौटाई चेहरों पर मुस्कान, दुनियाभर में छाये डिक्स

जिस बाद पुलिस ने घटना की जानकारी मेघा के परिजनों को दी. पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल रुड़की भिजवा दिया. बेटी की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि सूचना मिली थी कि ट्रेन की चपेट में आने से युवती की मौत हुई है. मौके पर पुलिसकर्मियों को भेजा गया था, लेकिन वहां पहुंचाने पर मामला आत्महत्या का पता चला है. हालांकि फिर भी पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. आत्महत्या के कारणों का भी अभीतक पता नहीं चल पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details