उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार में सड़क हादसे में बीएएमएस के छात्र की मौत, तीन घायल

By

Published : Aug 1, 2023, 11:51 AM IST

Updated : Aug 1, 2023, 1:04 PM IST

Haridwar road accident हरिद्वार में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि हादसे में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. जहां एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं पुलिस ने घटना की सूचना युवकों के परिजनों को दे दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हरिद्वार: ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में बीते देर रात तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा कर सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली से भीड़ गई. हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. कार में सवार चारों छात्र गुरुकुल आयुर्वेद महाविद्यालय में बीएएमएस के छात्र बताए जा रहे हैं.

तेज रफ्तार कार ट्रैक्टर ट्राली से टकराई: जानकारी के अनुसार बीते देर रात चारों छात्र बहादराबाद से हरिद्वार की कार से आ रहे थे, तभी अचानक कार सड़क के किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली से जा टकराई. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया. घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने एक छात्र को मृत घोषित कर दिया. वहीं तीन छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया. चारों छात्र हल्द्वानी, सहारनपुर, उत्तरकाशी बिजनौर के रहने वाले थे.
पढ़ें-500 मीटर गहरी खाई में गिरी बोलेरो, 18 साल की युवती की मौत, दो लोग गंभीर रूप से घायल

घायलों की हालत गंभीर: जानकारी देते हुए ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि मृतक की पहचान हिमांशु निवासी हल्द्वानी के रूप में हुई है. जबकि दिग्विजय सिंह निवासी उत्तरकाशी, सुधांशु कुमार निवासी बिजनौर और कुलदीप कुमार निवासी सहारनपुर हादसे में घायल हुए हैं. जिसमें दिग्विजय सिंह की हालत काफी गंभीर बनी हुई है. बताया कि चारों छात्र बीएएमएस चतुर्थ वर्ष के छात्र हैं. छात्रों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है, जिसके बाद परिजन हरिद्वार पहुंच गए हैं.

Last Updated : Aug 1, 2023, 1:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details