उत्तराखंड

uttarakhand

पथरी महेंद्र हत्याकांड का खुलासा, आरोपी ऋतिक ने नशे में गन्ने से की थी हत्या, पुलिस ने किया अरेस्ट

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 5, 2023, 5:41 PM IST

Dead body found in Pathri Haridwar हरिद्वार के पथरी थाना क्षेत्र में गन्ने के खेत में लाश मिलने के मामले का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासा किया है. पुलिस ने हत्या करने वाले आरोपी को कटारपुर चौक से गिरफ्तार किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हरिद्वार:फेरुपुर गांव में गन्ने के खेत में एक व्यक्ति का शव मिलने के मामले में पुलिस ने आरोपी ऋतिक को कटारपुर चौक से गिरफ्तार किया है. जिसके बाद आरोपी को कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की जा रही है. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह पेशे से राज मिस्त्री है और नशे का आदी है. वह महेंद्र ( मृतक व्यक्ति) से शाम के समय नशे की हालत में मिला था. दोनों ने साथ में नशा किया था. इसी बीच महेंद्र ने गाली-गलौच शुरू कर दी और दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई, तभी आरोपी ने खेत से गन्ना तोड़कर महेंद्र पर कई वार किए. जिससे उसकी मौत हो गई.

बता दें कि 4 दिसंबर को थाना पथरी को सूचना मिली कि एक व्यक्ति का शव फेरुपुर में गन्ने के खेत में पड़ा हुआ है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल पर जांच शुरू की. जानकारी इकट्ठा करने पर शव की पहचान महेंद्र निवासी थाना सहसपुर देहरादून के रूप में हुई. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा. घटना के बाद महेंद्र के भाई पाल सिंह ने थाने में लिखित तहरीर दी. जिसके बाद हत्या के संबंध में अभियोग पंजीकृत किया गया.

ये भी पढ़ें:पथरी में गन्ने के खेत में मिली लाश, ऋषिकेश में पुलिस ने दो नशा तस्करों को किया अरेस्ट

प्रकरण में एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल द्वारा मामले के खुलासे के लिए टीम गठित की गई. साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई. इसी बीच तथ्यों के आधार पर हत्या के आरोपी ऋतिक को कटारपुर चौक से गिरफ्तार किया गया. वहीं, एसपी परमिंदर सिंह डोभाल ने बताया कि आरोपी ऋतिक को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि आरोपी नशे का आदी है.
ये भी पढ़ें:श्रीनगर में स्मैक की तस्करी करते पकड़ा गया 12वीं का छात्र, एक्स्ट्रा खर्चे पूरे करने के लिए बन गया स्मगलर!

ABOUT THE AUTHOR

...view details